scriptमंत्रियों से मिलने लखनऊ पहुंचे Amrapali के बायर्स बोले- बिल्डर की सोच रहे हैं मंत्री जी | Amrapali buyers angry on yogi adityanath and BJP in noida lucknow | Patrika News

मंत्रियों से मिलने लखनऊ पहुंचे Amrapali के बायर्स बोले- बिल्डर की सोच रहे हैं मंत्री जी

locationनोएडाPublished: Sep 15, 2017 08:29:39 pm

Submitted by:

Rajkumar

मंत्रियों से मिलने गए बायर्स का आरोप है कि भाजपा को वोट देकर सत्ता में लाए, आज योगी के मंत्री कहीं न कहीं बिल्डरों के हितों के बारे में ही सोच

amrapli buyers

नोएडा। पिछले 35 दिनों से धरने पर बैठे आम्रपाली बायर्स गुरुवार को योगी कैबिनेट द्वारा बनाई गई मंत्रियों की कमेटी से मिलने लखनऊ पहुंचे। लेकिन बायर्स को वहां से निराशा के अलावा और कुछ हासिल नहीं हुआ। वहीं मंत्रियों से मिलने गए बायर्स का आरोप है कि भले ही वह भाजपा को वोट देकर सत्ता में लाए, लेकिन आज योगी के मंत्री कहीं न कहीं बिल्डरों के हितों के बारे में ही सोच रहे हैं।

लखनऊ गए आम्रपाली के एक बायर्स अखिलेश्वर ने बताया कि हम लोग बड़ी आस के साथ वहां गए थे और सोचा था कि हमें मंत्रियों की ओर से राहत भरा सुझाव मिलेगा। लेकिन वहां जाकर हमारी निराशा और बढ़ गई है। उन्होंने बताया कि जब हम मंत्रियों की समिति से मिलने गए तो हम लोगों से कहा गया कि हम सब बिल्डर को काम नहीं करने दे रहे हैं और बिल्डर को इस तरह से जेल में नहीं डाला जा सकता।

अखिलेश्वर ने बताया कि मंत्रियों की बात सुनकर हमें अब विश्वास हो गया है कि भले ही हम लोगों ने भाजपा को वोट देकर सत्ता संभालने का मौका दिया लेकिन आज सरकार हम लोगों का नहीं बल्कि बिल्डरों का हित देख रही है। उन्होंने बताया कि योगी के मंत्री सुरेश खन्ना ने हमसे कहा कि हम लोग आपके लिए काम कर रहे हैं लेकिन आप लोग भी कहीं न कहीं बिल्डर को प्रोजेक्ट पूरा नहीं करने दे रहे हैं। आप लोग बिल्डर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हैं जिसके चलते उसका काम प्रभावित हो रहा है।

इस दौरान अखिलेश्वर ने बताया कि हम लोग लखनऊ की सड़कों पर खुद को लुटा हुआ महसूस करते रहे और हमारी हिम्मत नहीं हो रही है कि हम नोएडा में हमारा इंतजार कर रहे हजारों बायर्स को कोई जवाब दें। उन्होंने बताया कि हम लोग सोचकर आए थे कि लखनऊ आकर हमारे घर मिलने का सुझाव मिलेगा। लेकिन यहां आकर हम लोग निराशा से लेकर लौट रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो