scriptAmrapali Group के 1500 बायर्स सड़क पर उतरे, दिन में निकाला कैंडल मार्च | Amrapali Groups 1500 buyers candle march in film city noida against Yogi Modi news hindi | Patrika News

Amrapali Group के 1500 बायर्स सड़क पर उतरे, दिन में निकाला कैंडल मार्च

locationनोएडाPublished: Aug 20, 2017 02:32:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

आम्रपाली बिल्डर के बायर्स ने शनिवार शाम को सेक्टर-16ए स्थित फिल्म सिटी में करीब 1500 से ज्यादा निवेशक एकत्रित हुए।

Amrapali Groups buyers
नोएडा। आम्रपाली बिल्डर के बायर्स ने शनिवार शाम को सेक्टर-16ए स्थित फिल्म सिटी में करीब 1500 से ज्यादा निवेशक एकत्रित हुए। इसके बाद उन्होंने मुंह पर मास्क लगाकर हाथों में कैंडल लेकर पैदल मार्च किया। पूरे फिल्म सिटी में घूमने के बाद उन्होंने मांग की हमारा हक हमें चाहिए। इस मुहिम में उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा भी लिया। ताकि सरकार तक हमारी समस्या पहुंच सकें।
बता दें कि आम्रपाली के बायर्स ने सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में कैंडल मार्च निकाला। मगर इससे पहले वे सेक्टर-62 स्थित धरना स्थल पर हवन भी किया गया। सभी बॉयर्स एपीजे स्कूल के पास इकट्ठा हुए। यहां से लोगों ने फिल्म सिटी के अंदर से होते हुए डीएलएफ मॉल, रेडिसन होटल, जीआईपी मॉल के सामने से होते हुए वापस एपीजे स्कूल पहुंचे। कैंडल मार्च में 1500 से ज्यादा खरीदार शामिल थे।
इस बीच एक बायर्स किशन कुमार ने बताया कि कैंडल मार्च से पहले सेक्टर-62 में धरना स्थल पर बिल्डरों, अधिकारियों की सदबुद्धि के लिए हवन किया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार को यह प्रदर्शन का आठवां दिन हैं। अभी तक बिल्डर या किसी भी अधिकारी ने खरीदारों की मदद करने की जहमत नहीं उठाई है। बायर्स ने आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए योगी जी, मोदी जी घर दिलाओ के नारे लगाए। वहीं बायर्स का साफ कहना है कि अब सरकार ही उन्हें उनके घर दिला सकती हैं। वरना बायर्स का कहना है कि खरीदारों का प्रदर्शन जारी रहेगा।
क्या है स्थिति

आम्रपाली बिल्डर ने 2009 में टेक क्षेत्र में 47 टावरों के साथ आम्रपाली ग्रीन वैली लॉन्च की थी। यहा 12000 फ्लैटों का निर्माण करना था। जिनमें से 8000 पहले ही बिक चुके हैं। लेकिन अभी तक इनके हाथ कुछ नहीं आया। निवेशकों को न तो मकान मिले हैं और न ही पैसा, उपर से आम्रपाली के आॅफिस को भी प्राधिकरण ने सील कर दिया। लिहाजा जब तक पैसा नहीं मिल जाता हम यहां से नहीं हटेंगे। इस मौके पर विकास जैन ने कहा कि हम यहां तब तक बैठने के लिए तैयार हैं। जब तक कि डेवलपर हमारे पैसे वापस नहीं देता। और यही है कि हमने हमारे परिवार के सदस्यों को भी बताया है कि हम पैसे के साथ वापस आएंगे। वहीं दो बच्चे के साथ एक मां ने भी धरना प्रदर्शन में शामिल होकर अपने घर की मांग कर रही है। अब देखना है इन बच्चों को अपने घर का छांव कब तक मिल पाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो