नोएडा. घर न मिलने से परेशान आम्रपाली के बायर्स ने रविवार को नोएडा स्टेडियम के बाहर कैंडल मार्च निकालकर मोदी सरकार से घर दिलाने की मांग की। इस दौरान सैकड़ों बायर्स ने सड़कों पर उतर कर बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बायर्स में महिलाएं व बच्चें भी हाथों में मोमबत्ती लेकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए। बायर्स कैंडल मार्च करते हुए डीएम कार्यालय तक पहुंचे और प्रशासन से आम्रपाली के सीएमडी अनिल शर्मा, शिवप्रिया आदि को गिरफ्तार करने की मांग की।

लुक्सर जेल में कैदियों ने बनाई आर्ट गैलरी, देखकर आप दातों तले दबा लेंगे उंगली

कैंडल मार्च में शामिल बायर राजीव ने बताया कि हम लोग पिछले 29 दिनों से आम्रपाली के दफ्तर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। नेता व मंत्री यहां आकर झूठे आश्वासन देकर चले जाते हैं। जबकि, आज तक भी आम्रपाली बिल्डर के किसी भी बोर्ड मेंबर के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है। हम लोगों के लगातार विरोध के बाद कहीं जाकर बिल्ड़र के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। लेकिन उसपर भी पुलिस की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। आज हम लोग शहर में कैंडल मार्च निकालकर प्रशासन को जगाना चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द बिल्डर के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाए।

नोएडा के छलेरा में पकड़ा गया हुक्का बार, वहां जो कुछ मिला उसे देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

सेक्टर-62 स्थित धरना स्थल पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता
आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ धरना प्रदर्शन को कर रहे बायर्स से मिलने रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने धरना स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने बायर्स को आश्वासन देते हुए कहा कि मै सरकार को आपकी समस्याओं से अवगत कराऊंगा और आशा है कि इस पर जल्द ही सुनवाई होगी। इस दौरान बायर्स ने आरोप लगाया कि सरकार की ये खामोशी उन्हें रोड पर ले आयी है और अब हमारा ये आक्रोश और भयानक रूप ले सकता है। अगर सरकार इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो हम लोग कोई बड़ा कदम उठाने के लिए मज***** हो जाएंगे। ऐसे में गोपाल कष्ण अग्रवाल ने बायर्स को आश्वस्त किया कि उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाया जाएगा। उस पर जल्द से जल्द सुनवाई होगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned