scriptबंद लिफ्ट में बेरोजगार युवक ने किया ऐसा काम, जब खुला गेट तो फटी रह गई आंखें | An unemployed youth suicide in a lift at NOida | Patrika News

बंद लिफ्ट में बेरोजगार युवक ने किया ऐसा काम, जब खुला गेट तो फटी रह गई आंखें

locationनोएडाPublished: Dec 20, 2017 08:15:11 pm

Submitted by:

Iftekhar

4 दिसंबर को ही काम के लिए गांव से आया था नोएडा

noida

नोएडा. घर से 16 दिन पहले ही काम की तलाश में नोएडा आए एक युवक ने सेक्टर-67 स्थित वेयरहाउस बिल्डिंग की लिफ्ट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव बुधवार सुबह पहली मंजिल पर लिफ्ट में लटका मिला। सूचना पर पहुंची फेज तीन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घरवालों ने अब तक पुलिस से किसी तरह की शिकायत नहीं की है।

काम की तलाश में नोएडा आया था युवक
मूलरूप से बदायूं के अटेना निवासी 21 वर्षीय राहुल सेक्टर-67, सी-20 के एक वेयरहाउस में हेल्पर का काम करता था। इस वेयरहाउस में बोरिंग का सामान रखा जाता है। वह चार दिसंबर को ही अपने फूफा के साथ नोएडा आया था। बताया जाता है कि इसके फूफा ने ही इस वेयरहाउस में काम दिलाया था।इस वेयरहाउस में बोरिंग का सामान रखा जाता है। वह चार दिसंबर को ही अपने फूफा के साथ नोएडा आया था। बताया जाता है कि इसके फूफा ने ही इस वेयरहाउस में काम दिलाया था।

 


वेयरहाउस में काम करना नहीं चाहता था युवक
कोतवाली फेज तीन के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि राहुल के फूफा ने उसे काम तो दिला दिया, लेकिन वह वेयरहाउस में काम करना नहीं चाहता था। उसका इसमें मन नहीं लगता था, जिससे वह परेशान रहता था। बताया जाता है कि वह घर जाना चाहता था, लेकिन घरवाले उसे नोएडा में रखना चाहते थे। इस कारण वह परेशान था। इसी तनाव के कारण वह बुधवार रात को राहुल ने लिफ्ट में जाकर आत्महत्या कर ली। उनके साथ ही सो रहे कर्मचारी जब सुबह उठे तो उन्होंने प्रथम तल पर लिफ्ट के अंदर लोहे की गाटर से रस्सी के सहारे लटका मिला। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस को मृतक के परिवार की ओर से कोर्इ शिकायत नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो