अखिलेश यादव के जन्मदिन पर स्कूल टॉपर को गिफ्ट की साइकिल, परिवार के साथ काटा केक

Highlights:

-बुधवार को सपा अध्यक्ष का 47वां जन्मदिन मनाया गया

-पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने भेंट की साइकिल

-यूपी बोर्ड में चंचल ने हासिल किया चौथा स्थान

By: Rahul Chauhan

Updated: 02 Jul 2020, 09:48 AM IST

नोएडा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 47वें जन्मदिन पर सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने यूपी बोर्ड में चौथा स्थान हासिल कर स्कूल टॉप करने वाली छात्रा चंचल को साइकिल भेंट की। इतना ही नहीं, उन्होंने चंचल के परिजनों संग केक काटकर अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। दरअसल, चंचल सेक्टर-63 स्थित चोटपुर गांव में परिवार संग रहती है और उनके पिता ठेली लगाकर अपना जीवन व्यापन करते हैं।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, अर्धनग्न होकर कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की दी चेतावनी

इस बाबत अनिल यादव ने बताया कि डिम्पल यादव ने आह्वान किया था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन किसी जरूरतमंद की मदद करके मनाया जाए। पता चला था कि चंचल पैदल स्कूल जाती है, जिसके चलते उन्हें साइकल भेंट की गई। इस वर्ष प्रदेशभर में टॉप करने वाले 51 छात्रों को लैप्टॉप वितरण करके पार्टी ने सम्मानित किया है।

यह भी पढ़ें: अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन की गिरफ्तारी पर लामबंद हुए मुस्लिम और कांग्रेसी, किया बड़ा ऐलान

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के सरकार में छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई गई थीं। आज प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को उनकी नीतियो के लिए याद कर रही है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रण लेते हैं कि आने वाले चुनाव में जी जान लगाकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएँगे और पुनः उत्तर प्रदेश को तरक़्क़ी की राह पर ले जाएँगे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned