अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने के लिए उनके सबसे बड़े फैन ने पीएम मोदी से की ये अपील

सांसद डॉ. महेश शर्मा बोले- जन-जन की भावनाओं का ध्यान रखते हुए पीएम से करेंगे बात

By: lokesh verma

Published: 11 Sep 2017, 09:49 AM IST

नोएडा. बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बिग बी के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन के यूं तो बहुत से फैन होंगे, लेकिन नोएडा में उनका एक ऐसा फैन है जो बच्चन से इतनी मोहब्बत करते है कि उन्होंने पीएम मोदी से अपील की है कि अमिताभ बच्चन को कला के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने के लिए भारत रत्न दिया जाए।

इस दौरान ज्ञापन देते हुए बच्चन के सबसे बड़े फैन विनीत चौधरी ने कहा कि अमिताभ बच्चन आज विश्व में भारत की पहचान हैं। आज उनका कला के क्षेत्र में कोई सानी नहीं है और राष्ट्रीय एवं सामाजिक सरोकार के जो कार्य अमिताभ बच्चन आज देशहित में कर रहे हैं। वह अपने आप में उल्लेखनीय एवं अद्भुत हैं। इसलिए उनको भारत रत्न दिया जाना पूरे देशवासियों का सम्मान होगा।

वहीं ज्ञापन लेते हुए सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि निश्चित तौर पर अमिताभ बच्चन आज विश्व में एक अलग पहचान रखते हैं एवं राष्ट्रहित में उनका योगदान अत्यंत उल्लेखनीय है और वह इस बात से सहमत हैं कि भारत रत्‍न के लिए वह एक उपयुक्त नाम है। उन्होंने कहा कि वह यह पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचाएंगे और इस बात को कहेंगे कि प्रधानमंत्री को जन-जन की भावनाओं का ध्यान रखते हुए इस ओर सोचना चाहिए।

विनीत चौधरी के साथ अमिताभ फैंस बेस के 10 अन्य लोगों का प्रतिनिधिमंडल भी शामिल थे। जिसमें संजीव गुप्ता, विक्रम सेठी, विनीत शर्मा, रेनू सोनी, इस्तिखार, प्रवीण आहूजा, ऋषि शर्मा, विपिन खन्ना, उज्जवल मेहता इत्यादि शामिल रहे।

बता दें कि इससे पहले भी विनीत चौधरी कई बार अमिताभ बच्चन के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर चुके हैं। हाल ही में इन्होंने बच्चन के लिए उनकी फिल्म सिलसिले की खास स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान भी चौधरी ने कहा था कि बच्चन ने देश का नाम दुनियाभर में रोशन किया है। इसके लिए उन्हें भारत रत्न दिया जाना चाहिए।

BJP
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned