scriptVIDEO: रुपये लेकर भाग रहे लुटेरों का युवक ने किया पांच किलोमीटर तक किया पीछा, जाने उसके बाद क्या हुआ | Armed robbers robbed 25,000 rupees from youth | Patrika News

VIDEO: रुपये लेकर भाग रहे लुटेरों का युवक ने किया पांच किलोमीटर तक किया पीछा, जाने उसके बाद क्या हुआ

locationनोएडाPublished: Aug 01, 2019 09:20:02 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

हथियारबंद बदमाशों ने युवक से लूटी 25 हजार की नकदी
पीड़ित ने बाइक से कई किलोमीटर तक बदमाशों का किया पीछा
पकड़े जाने के डर से कार छोड़कर भागे लुटेरे

noida

रुपये लेकर भाग रहे लुटेरों का युवक ने किया पांच किलोमीटर तक किया पीछा, जाने उसके बाद क्या हुआ

नोएडा। पुलिस की तरफ से चलाये जा रहे अभियान के बावजूद नोएडा में अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है। बदमाश इतने बेखौफ हैं कि नोएडा के सैक्टर 66 स्थित एटीएम से पैसे निकालने गए युवक को हथियारों से लैस कार सवार बदमाशों ने 25 हजार रुपये की नकदी लूट ली। पीड़ित ने बाइक से पांच किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा भी किया और कार सवार बदमाशों से भिड़ गया और लूट की रकम में से 14 हजार रुपये वापस लेने में सफल रहा। जिसके बाद पकड़े जाने के डर से बदमाश कार छोड़ कर भाग गए। यह मामला दो थाना क्षेत्रों में हुआ। पीड़ित युवक की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
पीड़ित युवक सुमित के मुताबिक वह सेक्टर 66 के एटीएम पैसे निकालने गया था। उसने 25 हजार रुपये निकाले। उसी दौरान कार में सवार चार बदमाश पहुंचे और हथियारों के बल पर सुमित से रुपये लूटकर कार से भाग निकले। सुमित ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी बाइक से बदमाशों का पीछा किया। आखिर, थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के नोएडा स्टेडियम के पास सुमित ने बदमाशों की कार के आगे अपनी बाइक लगाकर रोक लिया। उसके बाद सुमित बदमाशों से भिड़ गया। इस दौरान सुमित ने कार में कुछ तोड़फोड़ भी की। शोर सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई। इससे घबराकर बदमाश कार छोड़कर भाग निकले।
ये भी पढ़ें : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने किया रिहा

एसपी सिटी ने बताया कि सुमित की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सुमित के मुताबिक उसने बदमाशों से अपने 14 हजार रुपये वापस छीन लिए, लेकिन शेष रकम लेकर बदमाश भाग निकले। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। उसके लिए रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो