आसाराम बापू के बेटे यूपी की सबसे बड़ी विधानसभा सीट से इस पार्टी से लड़ना चाहते हैं चुनाव 

आसाराम बापू के बेटे यूपी की सबसे बड़ी विधानसभा सीट से इस पार्टी से लड़ना चाहते हैं चुनाव 
narayan sai

सूरत की कोर्ट में जमानत के लिए डाली अर्जी, 21 को होगी सुनवाई 

नोएडा। बीते कुछ दिनों में दिल्ली से सटी साहिबाबाद विधानसभा सीट काफी हॉट हो गई है। बीते दिनों मेंं उस सीट को लेकर जो कुछ घटा है वो पूरे यूपी में आकर्षण का केंद्र बन गया है। अब इस सीट में एक और आकर्षण जुड़ गया है। इस सीट से आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं चुनाव लड़ने के मूड में हैं। आपको बता दें कि मौजूदा समय में नारायण साईं जेल में बंद हैं। उन्होंने अदालत में इसके लिए अपील भी की है। आपको बता दें उनकी खुद की एक पार्टी है, जिसके सिंबल पर वो चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। 

अदालत में की अपील

फिलहाल सलाखों के पीछे स्वघोषित ईश्वर के दूत आसाराम के पुत्र नारायण साईं उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए अदालत से जमानत मांगी है। साईं ने अपनी जमानत की अर्जी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पीएस गढ़वी के समक्ष अपील की है। साईं ने कहा कि है वो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट और वाराणसी के शिवपुर सीट से चुनाव लड़नेे की तैयारी कर रहे हैं। साईं चाहते हैं कि वो खुद से स्थापित की गई ओजस्वी पार्टी से चुनाव लड़ें, जिसकी तैयारी के लिए उन्हें वक्त चाहिए। अदालत इस मामले में सुनवाई 21 जनवरी को करेगी। 

आसाराम भी है जेल में 

बता दें कि साईं को कथित तौर पर गुजरात स्थित सूरत की महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप है कि साईं ने महिला से उस वक्त दुष्कर्म किया, जब वो आसाराम के आश्रम में थींं। साईं को दिसंबर 2013 में लाजपोर सेंट्रल जेल भेजा गया था। बता दें कि आसाराम खुद दुष्कर्म करने के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद हैं।

ये भी हैं लाइन में 

साहिबाबाद सीट बिग बॉस के उस हाउस की तरह हो गई है, जहां विवादित और नामी व्यक्तियों के अलावा आम चेहरे भी मौजद हैं। आम चेहरों की बात करें तो अमरपाल शर्मा वहां से सिटिंग विधायक हैं, उनके कांग्रेस की ओर से लड़ने की संभावना है। वहीं, इस सीट से राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह भी टिकट चाह रहे हैं। जिस कारण से और भी खास हो गई है। कुमार विश्वास की भी इस सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा शुरू हुई थी, लेकिन वो सिर्फ हवा भर थी। अब जो नाम सामने आया है वो बड़ा ही चौंंकाने वाला है। नारायण साईं के सामने आने से मुकाबला और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। वहीं इस सीट पर फिल्म अभिनेेता राजपाल यादव भी चुनाव लड़ सकते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned