Noida: कैश चोरी नहीं कर सके तो एटीएम ही उखाड़कर ले गए बदमाश

Highlights

- Noida सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव की घटना

- पुलिस की पांच टीम बदमाशों की तलाश में जुटी

- एटीएम में थे चार लाख रुपए

By: lokesh verma

Published: 14 Aug 2020, 10:30 AM IST

नोएडा. सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव में लगे एक निजी बैंक का एटीएम बदमाश उखाड़कर ले गए, जिसमें करीब चार लाख रुपए कैश था। एटीएम चोरी की इस वारदात से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस जांच में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। हालांकि अब तक बदमाशों और एटीएम का सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें- शस्त्र के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, निरस्त होंगे इन लोगों के लाइसेंस, लिस्ट हुई तैयार

डीसीपी नोएडा ज़ोन-1 संकल्प शर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव के मुख्य मार्ग के पास सर्विस रोड किनारे एचडीएफसी बैंक का एटीएम है। सुबह लोगों ने देखा कि एटीएम गायब है। इसकी सूचना कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। डीसीपी ने बताया कि चोर एटीएम को नीचे से काटकर ले गए हैं। डीसीपी का कहना है कि एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड मौजूद नहीं था। बूथ पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन डीवीआर के अंदर हार्डडिस्क ही नहीं थी। इस कारण घटना की फुटेज अब तक नहीं मिल सकी है। हालांकि बैंक की तरफ से सर्वर के जरिये फुटेज निकालने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड संग दोस्त के संबंध के शक में पत्थर से कुचलकर की हत्या, सड़क हादसे की रच डाली कहानी

कोतवाली सेक्टर-24 में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जहां इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे कुछ ही दूरी पर गिझौड़ पुलिस चौकी है। जबकि सामने ही एक निजी अस्पताल भी है। इस वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। आशंका है कि किसी लोडर वाहन से चोर पहुंचे व गिझौड़ स्थित एटीएम को काटकर ले गए हैं।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned