ऑटो चालक ने की युवक के साथ मारपीट, गार्डो से भी नहीं मिली मदद

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 13 2019 04:18:29 PM (IST) | Updated: Aug, 13 2019 04:19:05 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खास बातें:—

1. सुपरटेक केपटाउन सोसायटी की घटना
2. तय किराये से अधिक मांगने पर आॅटो चालक से हुआ विवाद

 

नोएडा. सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी निवासी के साथ पहले ऑटो वाले ने मारपीट की। उसके बाद सोसायटी के गार्डों ने गाली-गलौज व मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सुपरटेक केपटाउन निवासी आकाश वार्ष्णेय ने सेक्टर-71 से अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया। बाद में ऑटो चालक तय किराये से अधिक मांगने लगा। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। ऑटो वाले ने उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट की। इस दौरान सोसाइटी के गेट पर तैनात गार्डों ने उनकी कोई मदद नहीं की। आकाश ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया तो गार्डों ने ऑटो वाले को भगा दिया। उसके बाद आकाश के परिवार के लोगों आए तो तो गार्डों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और उनकी बहन के साथ मारपीट की।

पीड़ित आकाश वार्ष्णेय का कहना है कि मेंटीनेंस के नाम पर मोटी रकम बिल्डर वसूलते है। वहां तैनात गार्डो ने उनकी मदद की जगह उलटा मारपीट और बदतमीजी की। लेकिन सिक्योरिटी वालों ने ऑटो चालक को वहां से भगा दिया। आकाश वार्ष्णेय की शिकायत पर सेक्टर 49 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned