scriptसवारी से भरा ऑटो नाले में गिरा, क्रेन बुलाकर निकाला गया नाला से बाहर | Auto full of passengers fell into the drain, made crane and pulled out | Patrika News

सवारी से भरा ऑटो नाले में गिरा, क्रेन बुलाकर निकाला गया नाला से बाहर

locationनोएडाPublished: Sep 14, 2019 01:48:26 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

सवारियों से भरे ऑटो के साथ दुर्घटना
विपरीत दिशा में आ रहे वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर
सवारी सेमत गहरे नाले में गिरा ऑटो

auto.jpg
नोएडा। New Motor Vehicle Act 2019 लागू होने के बाद जहां पुलिस पर मुस्तैद है वहीं सड़क पर चलने वाले दोपहिया से लकर चार पहिया और ऑटो टैंपू चालकों में हड़कंप मचा हुआ। लेकिन बावजूद कई ऑटो चालक नियमों को ताख पर रख सड़क पर चल रह हैं। कुछ ऐसा ही नजारा आज नोएडा की सड़कों पर देखने को मिला जब एक सवारियों से भरा ऑटो गहरे नाले में पलट गया।
दरअसल नोएडा सेक्टर 62 से सुबह करीब सात बजे ऑटो सवारियों से भर कर जा रहा था। इस बीच ममूरी चौक से की तरफ से विपरीत दिशा में आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो से टक्कर हो गई। जिसके बाद ऑटो अनियंत्रित हो गई और किनारे पर गहरे नाले में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर तेज नहीं थी लेकिन ओवर लोड होने से संतुलन बिगड़ गया।
वहीं ऑटो के गिरने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग भाग कर ऑटो की ओर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले किसी तरह लोगों ने सवारियों को नाले से बाहर निकाला। इस बीच पुलिस ने क्रेन बुलवाकर ऑटो को नाले से बाहर निकलवाया। साथ ही नाले में नीचे फंसे होने के कारण सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया। पुलिस के अनुसार ऑटो में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हादसा बहुत गंभीर था, लेकिन सभी को हल्की चोट ही लगी है। हादसे के बाद पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो