scriptसपा के कद्दावर मंत्री ने कहा, अखिलेश के अलावा मैं ही हूं सीएम फेस  | azam khan says, me and akhilesh is cm face of samajwadi party for election 2017 | Patrika News

सपा के कद्दावर मंत्री ने कहा, अखिलेश के अलावा मैं ही हूं सीएम फेस 

locationनोएडाPublished: Oct 18, 2016 10:25:00 am

Submitted by:

sharad asthana

यादव परिवार में मचे बवाल पर की कैबिनेट मंत्री ने खुलकर बातचीत 

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

नोएडा। जहां एक ओर समाजवादी पार्टी नेता बैकफुट पर आते हुए अब सीएम फेस के तौर पर अखिलेश यादव को प्रोजेक्ट करने में जुट गए हैं। वहीं, सपा के एक कद्दावर नेता ने कहा है कि सीएम अखिलेश के अलावा मैं भी हूं पार्टी का सीएम फेस। ताज्जुब की बात तो ये है कि ये बयान आजम खान ने दिया। हालांकि, उन्‍होंने ऐसे बहुत मजाकिया लहजे में कहा। वह गाजियाबाद में जिला विकास योजना मीटिंग करने के लिए आए थे। 

जिला विकास मीटिंग में पत्रकारों से बातचीत में आजम खान ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि पार्टी में दो ही सीएम के चेहरे थे, एक मैं और एक अखिलेश यादव। मैंने अपना चेहरा हटा लिया है यानी अब अखिलेश के अलावा सीएम के लिए कोई दूसरा चेहरा नहीं बचा है। भले ही उन्होंने इस बात को मजाकिया अंदाज में कहा हो, लेकिन बयान के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके मन में भी सीएम बनने की लालसा बन रही है, लेकिन पार्टी में उनके फेवर में इस बात को रखने वाला कोई नहीं है। 

azam khan

पार्टी में नहीं है कोई कलह 

उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई रार और कलह नहीं है। नेता जी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ लंच करते हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव पर तकरार का असर पड़ने की बात से भी इंकार किया। उन्होंने पार्टी में कलह की बात से इंकार करते हुए कहा कि यूपी में सपा फिर से सरकार बनाएगी। हमें जनता का पूरा समर्थन मिला हुआ है। पार्टी ने इन वर्षों में काफी काम किया है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी फिर से सरकार बनाएगी। आजम के इस बयान से पहले अखिलेश को सीएम कैंडिडेट बनाने को लेकर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का बयान भी सामने आ गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो