scriptदुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार में मिला प्रतिबंधित माँस, एक गिरफ्तार | Banned meat found in crashed Innova car, one arrested | Patrika News

दुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार में मिला प्रतिबंधित माँस, एक गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Mar 01, 2021 11:32:41 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कार के नंबर और कार से मिले मोबाइल फोन के आधार पर आरोपियों पर पहुंची पुलिस

police.jpg

पकड़े गए आराेपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा. कोतवाली नॉलेज पार्क पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हुई इनोवा कार में मिले प्रतिबंधित माँस के मामले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के कब्ज़े से चोरी की एक मोटर साइकिल और एक धारदार हथियार व एक रस्सी भी बरामद की है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथियों के साथ प्रतिबंधित माँस दिल्ली से बुलंदशहर ले जाया जा रहा था. कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।
यह भी पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग



पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम इसरार पुत्र शब्बीर बताया है। पुलिस ने इसरार को प्रतिबंधित मांस के तस्करी करने आरोप मे झट्टा अंडरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल और एक धारदार हथियार व एक रस्सी भी बरामद की गई है । एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 26 फरवरी की रात को एक क्षतिग्रस्त इनोवा कार में प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद मामले का जांच कर रही पुलिस ने इनोवा कार के रजिस्ट्रेशन नंबर और कार से मिले मोबाइल के जरिए पुलिस ने माँस के तस्करों के बारे में पूरी जानकारी हांसिल की जिससे पता चला कि इस प्रतिबंधित माँस के तस्करी के मामले में कार मालिक समेत चार लोग शामिल थेमामले में उसी के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की रणनीति बनाई गई और इसरार क गिरफ्तारी हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो