BJP विधायक Rajesh Mishra की बेटी Sakshi Mishra और Ajitesh की UP Police नोएडा में कर रही तलाश, जानिए क्यों

BJP विधायक Rajesh Mishra की बेटी Sakshi Mishra और Ajitesh की UP Police नोएडा में कर रही तलाश, जानिए क्यों

Rahul Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 01:02:46 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-Bareilly BJP MLA Rajesh Mishra उर्फ (Pappu Bhartaul) की बेटी Sakshi Mishra लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं

-Sakshi Mishra and Ajitesh Kumar की तलाश UP Police नोएडा में कर रही है

-Bareilly Police की एक टीम ने Noida में डेरा डाल लिया है

नोएडा। बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा (Bareilly BJP MLA Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल (BJP MLA Pappu Bhartaul) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कारण, साक्षी (Sakshi) ने चार जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में अजितेश कुमार (Ajitesh Kumar) से विवाह कर लिया। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर विधायक पिता व उनके साथियों से अपनी जान का खतरा बताकर वीडियो वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें : माफिया डाॅन सुशील मूंछ की हत्या करने के लिए पुलिस गिरफ्त से छुड़ाया था कुख्यात सांडू, देखें Video

वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने साक्षी व अजितेश (Sakshi and Ajitesh) को सुरक्षा देने मुहैया कराने का वादा किया है। अब इसके लिए यूपी पुलिस इन दोनों की तलाश नोएडा में कर रही है। इसके लिए बरेली पुलिस की एक टीम ने नोएडा में डेरा भी डाल लिया है और इन दोनों की लोकेशन पता करने के लिए सेक्टर- 16ए स्थित फिल्म सिटी में मौजूद टीवी चैनलों के दफ्तरों से भी इनकी डिटेल जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुजफ्फरनगर में, जनता को देंगे कई बड़े तोहफे, देखें वीडियो

नोएडा पुलिस के अनुसार बरेली पुलिस ने संपर्क कर जानकारी दी कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा व अतिजेश कुमार नोएडा स्थित न्यूज चैनलों में इंटरव्यू दे रहे हैं। इसके बाद बरेली पुलिस की एक टीम नोएडा भी आई है जिसमें एक सब इंस्पेक्टर, दो कांस्टेबल और एक महिला कांस्टेबल शामिल है। इन दोनों की लोकेशन का पता कर इन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जा सके। फिलहाल जिन चैनलों को इन्होंने इ्ंटरव्यू दिया है उनसे इनकी डिटेल जुटाई जा रही है। साथ ही आसपास के होटलों में भी दोनों को तलाशा जा रहा है।

बता दें कि डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के सभी लोगों को सुरक्षा मुहैया कराना यूपी पुलिस का काम है। साक्षी व उसके पति की सुरक्षा में कोई कमी नहीं होगी। इन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी।वह अपनी सुरक्षा की चिंता न करें। साक्षी मेरा नंबर लेकर स्वंय मुझे भी कॉल कर सकती हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned