scriptसावधान- रास्ते से गुजर रहे है, तो इस महिला गैंग के बात में आकर हो न जाए लूट का शिकार | be careful this lady gang in noida hindi news | Patrika News

सावधान- रास्ते से गुजर रहे है, तो इस महिला गैंग के बात में आकर हो न जाए लूट का शिकार

locationनोएडाPublished: Jan 11, 2018 03:42:01 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

महिला ने दो साथी युवक के साथ मिलकर शख्स से दो मोबाइल, पर्स और 6 हजार की नकदी लूटी

lady gang

नोएडा।अगर आप रास्ते में जा रहे है आैर कोर्इ महिला आपकों साथ चलने के लिए इशारे कर रही है, तो सावधान हो जायें। कहीं वह आप को लूट का शिकार न बना लें, दरअसल मंगलवार शहर के सेक्टर 54 पुलिस चौकी के पास एक महिला पैदल जा रहे एक युवक को शारीरिक संबंध बनाने का झांसा देकर अपने साथ झाडिय़ों में ले गई। वहां पहले से ही घात लगाए बैठे महिला के दो साथी युवकों ने युवक से मारपीट कर दो मोबाइल, पर्स और 6 हजार रुपए की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला अपने साथियों के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। पीड़ित ने वारदात की शिकायत कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस से की है।

यह झांसा देकर झाड़ियों में ले गर्इ महिला आैर फिर

मूलरूप से सुपौल बिहार निवासी शोभित कुमार गिझोड़ गांव में किराये के मकान में रहता है। वह सेक्टर-58 स्थित एक कंपनी में ड्राइवर हैं। वह मंगलवार रात 10 बजे कंपनी से छुट्टी मिलने पर पैदल घर लौट रहा था। जब वह सेक्टर 54 पुलिस चौकी से कुछ आगे पहुंचा तो एक महिला ने उसे रोक लिया। शोभित के मुताबिक महिला उसे शारीरिक संबंध बनाने का झांसा देकर सेक्टर 54 की झाड़ियों में ले गई।

झाड़ियों में ले जाकर दोस्तों संग बनाया लूट का शिकार

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह महिला के साथ झाड़ियों की तरफ बढ़ा, तो वहां पहले से घात लगाए बैठे महिला के दो साथियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने उससे मोबाइल, पर्स और 6 हजार रुपए की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों सडक़ पर खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी है। वहीं लोगों की माने तो यह गैंग आेर भी कर्इ लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो