इलाज का खर्च सुनते ही गंभीर बीमारी से पीड़ित भजन गायक ने हाॅस्पिटल की छत से लगा दी छलांग

Highlights
- भजन गायक ने नोएडा के एक निजी अस्पताल की छत से कूदकर किया सुसाइड
- हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित आलमनगर के रहने वाले थे भीम सेन
- मृतक भीम सेन के भाई ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में दी तहरीर

नोएडा. हापुड़ जिले के एक भजन गायक ने नोएडा के एक निजी अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि भजन गायक भीम सेन गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें इलाज के लिए नोएडा के एक निजी अस्पताल लाया गया था। परिजनों का कहना है कि चिकित्सकों ने उनके इलाज के लिए 25 लाख रुपये का खर्च बताया था। इस बात की भनक लगते ही वह मानसिक रूप से परेशान हो गए और उन्होंने अस्पताल की छत पर जाकर छलांग लगा दी। भीम सेन की मौत के बाद से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक भीम सेन के भाई ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें- खुद को गर्भवती बता पेट पर पट्टी बांधकर घूमती थी महिला, अचानक बच्चा लेकर घर पहुंची तो खुल गया राज

दरअसल, भजन गायक हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के आलमनगर के रहने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी सोमवती के साथ तीन बेटे और एक बेटी भी है। भीम सेन के भाई सतपाल ने बताया कि भाई भीम सेन गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। इसलिए 14 फरवरी को उन्हें नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। उनका कहना है कि भीम सेन की हालत अधिक खराब होने पर चिकित्सकों ने इलाज में करीब 25 लाख रुपये का खर्च आने की बात कही थी। उनसे अस्पताल के कर्मियाें ने एडवांस में रुपये जमा कराने की बात कहते हुए आगे इलाज शुरू करने की बात कही थी।

इसी बीच इलाज खर्च की बात भाई भीम सेन को पता चल गई। इलाज खर्च सुन वह मानसिक रूप से बेहद परेशान हो गए और शनिवार रात उन्होंने हाॅस्पिटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की खबर मिलते ही अस्पताल के चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। वहीं परिवार में हाहाकार मच गया। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर नोएडा पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही भीम सेन के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस मामले में भीम सेन के भाई ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दी है।

यह भी पढ़ें- पूर्व सपा नेता की हत्या से गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे पर शव रखकर लगाया जाम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned