scriptभीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर बोले कोई मां मेरे लिए नहीं करें भूख हड़ताल | Bhim army chief says no one mother do hunger strike for me | Patrika News

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर बोले कोई मां मेरे लिए नहीं करें भूख हड़ताल

locationनोएडाPublished: Nov 13, 2017 09:28:40 pm

Submitted by:

Iftekhar

रावण को मेरठ मेडिकल से भेजा गया सहारनपुर जेल

false

rashan dealer

सहारनपुर. भीम आर्मी सेना के प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण को मेरठ मेडिकल में इलाज के बाद सोमवार को दोबारा सहारनपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें सोमवार देर शाम सहारनपुर जिला जेल लाया गया। इस दौरान जेल गेट पर पत्रिका के साथ बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि अब वह पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं। काफी दिनों बाद उन्होंने सोमवार को हल्की डाइट भी ली है। एक सवाल के जवाब में चंद्रशेखर उर्फ रावण ने सहारनपुर में भूख हड़ताल कर रही महिलाओं को भूख हड़ताल करने से मना किया। चंद्रशेखर ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि उसके लिए कोई भी मां या बहन भूखी रहे। उन्होंने यह भी कहा कि चन्द्र शेखर ऐसा बेटा नहीं है, जिसकी वजह से मां को भूखे रहना पड़ेगा। रावण ने यह भी कहा कि उसे अकेला रहना आता है और वह अब दोबारा से सहारनपुर जेल भेज दिया गया है।


भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने लगाया आरोप, धोखे से लाया गया रावण को जेल

चंद्रशेखर उर्फ रावण के मेरठ मेडिकल से सहारनपुर भेजे जाने की सूचना पर भीम आर्मी सेना के कार्यकर्ता शाम को ही जिला अस्पताल की एमरजेंसी वार्ड पर इकट्ठा हो गए थे। भीम आर्मी सेना के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बताया कि उन्हें यह सूचना थी कि चंद्रशेखर की तबीयत में सुधार के बाद उन्हें मेरठ मेडिकल से सहारनपुर जिला अस्पताल भेजा जा रहा है और इसी सूचना पर वे सभी जिला अस्पताल पहुंचे थे। वह चंद्रशेखर का जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर इंतजार कर रहे थे, लेकिन पुलिस चन्द्रशेखर को अस्पताल न लाकर सीधे जेल ले गई। आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन ने धोखे से यह काम किया है। भीम आर्मी सेना के सहारनपुर महानगर अध्यक्ष प्रवीण गौतम समेत अन्य ने चंद्रशेखर को अभी अस्पताल में ही डॉक्टर की देखरेख में रखे जाने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो