scriptभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साल 2021 में अपनी हॉटनेस से लगाया फैंस के दिलों में आग, देखें तस्वीरें | Bhojpuri Actress monalisa said goodbye to the year 2021 in a hot style | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साल 2021 में अपनी हॉटनेस से लगाया फैंस के दिलों में आग, देखें तस्वीरें

locationनोएडाPublished: Dec 30, 2021 06:09:59 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने जो काम किया उसे भोजपुरी सिनेमा में हमेशा याद रखा जाएगा। मोनालिसा को डांस करना और फोटोग्राफी बहुत ही पसंद है।

monalisha.jpg
साल 2021 अब अलविदा होने वाला है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी ये साल चुनौतियों भरा रहा। बावजूद इसके सेलिब्रिटीज ने अपना और अपने फैंस के मनोरंजन का भरपूर ख्याल रखा। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 2021 में अपने हॉटनेस से खूब कहर ढाया। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। कभी समंदर किनारे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो कभी स्वमिंग पूल की।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिया कातिलाना अंदाज में पोज,डीप नेक में बोल्ड और हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस

नए साल के स्वागत के लिए तैयार हैं मोनालिसा

हाल ही में, एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शेयर की गईं तस्वीरों में मोनालिसा नीले रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री का अंदाज देख फैंस भी दिल हार बैठे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके साथ एक बेहद खास कैप्शन में लिखा है कि ‘साल 2021 का आखिरी बुधवार मुझे इन पुरानी तस्वीरों की याद दिला रहा है। 2022 का काउंटडाउन शुरू हो गया है और हम दो दिन में उसका स्वागत करेंगे।’
देखते ही देखते तस्वीरें हो जाते हैं वायरल
एक्ट्रेस मोनालिसा को लाखों फैंस इंस्टाग्राम पर फालो करते हैं। फैंस मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो की बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। यही वजह है कि मोनालिया के पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।
स्विमिंग पूल में अदाओं का जादू
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिकिनी में जो तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं, उनमें वह स्विमिंग पूल में अदाओं का जादू बिखेरती दिख रही हैं।

बिग बॉस से मिली पहचान
भोजपुरी एक्ट्रेस को असली पहचान मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से ही मिली। रियलिटी शो में ही मोनालिसा ने शादी की थी। मोनालिसा बोल्ड तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं।
फिल्मों से पहले होटल में करती थी काम
भोजपुरी अभिनेत्री को आप मोनालिसा के नाम से जानते हैं पर वो उनका असली नाम है ही नहीं। मोनालिसा का असली नाम है ‘अंतरा बिस्वास’। जब वो 16 साल की थीं तब वो एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं। इसके अलावा कोलकाता के कुछ होटलों में भी उन्होंने ‘गेस्ट रिलेशन एग्जीक्यूटिव’ का काम किया।
लो बजट फिल्मों से हुई थी शुरूआत

मोनालिसा ने करियर की शुरुआत में लो बजट फिल्मों में काम किया, लेकिन धीरे-धीरे अपने काम के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई। भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा ने जो काम किया उसे भोजपुरी सिनेमा में हमेशा याद रखा जाएगा। मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषा के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा को डांस करना और फोटोग्राफी बहुत ही पसंद है। मोनालिसा मूल रुप से बंगाली की रहने वाली हैं और उन्होंने कोलकाता से अपनी पढ़ाई की है। बता दें कि मोनालिसा अब अपना जलवा वेब सीरीज में दिखाने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो