scriptVIP नंबर के लिए किसी ने 11 लाख तो किसी ने 5 लाख लगाई बोली, हाईटेक सिटी में कल लगेगी बोली | Bid for VIP numbers will be bid in Noida tomorrow | Patrika News

VIP नंबर के लिए किसी ने 11 लाख तो किसी ने 5 लाख लगाई बोली, हाईटेक सिटी में कल लगेगी बोली

locationनोएडाPublished: Aug 21, 2019 03:42:59 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

नए नंबरों की सीरीज के लिए लगेगी बोली
करीब 1200 से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया
वीआईपी नंबरों की होगी गुरुवार को होगी निलामी

नोएडा। नोएडा में गाड़ियों के नए नंबरों की सीरीज आ गई है। इसके लिए एआरटीओ की ओर से रजिस्ट्रेशन कराया गया। जिसमें मंगलवार तक 1200 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। दरअसल वीआईपी नबंरों की गुरुवार से नीलामी प्रक्रिया शुरू होगी। जो कि 3 दिन तक चलेगी। इसके तहत अपनी पंसद के नबरों को लेने के लिए लोग बोली लगाएंगे। बोली की शुरूआत 5 हजार रुपये से शुरू होगी।
नोएडा एआरटीओ एके पांडे ने बताया कि जिले में नई सीरीज 16सीएच शुरूआत कर दी गई है। नई सीरीज शुरू होने के चौथे दिन तक 1200 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके बाद अब 22 से वाहनों के वीआईपी नंबरों की ऑनलाइन बोली लगाई जाएगी। हालाकि आज तक इसके लिए रजिस्ट्रेशन किए गए हैं। जो सबसे अधिक अमाउंट की बोली लगाएगा, उसी को वीआईपी नंबर दिया जाएगा। उन्होंने बताया है कि वीआईपी नंबरों में 346 नंबरों को रखा गया है। इसके साथ ही कुछ अन्य नंबरों को भी शामिल किया जाएगा।
ये भी पढ़ें : ये वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश, नाग डीएम ऑफिस के रिकॉर्ड रूम की कर रहा रखवाली

आपको बता दें कि वीआईपी नबंरों के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। हाल ही में गाजियाबाद में निलामी में दो लाख तक की बोली लगी थी। वहीं लखनऊं में को आंकड़ा 11 लाख तक पहुंच गया। अब देखना होगा कि हाईटेक सिटी में वीआईपी नंबरों के लिए बोली कितने लाख तक पहुंचती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो