scriptबड़ी खबरः अब इस हिन्दूवादी नेता का नाम प्रधानमंत्री के लिए आने पर पिता ने भी जताई खुशी, देखें वीडियो | BIG NEWS: Name of CM Yogi proposed as PM in 2019 loksabha election | Patrika News

बड़ी खबरः अब इस हिन्दूवादी नेता का नाम प्रधानमंत्री के लिए आने पर पिता ने भी जताई खुशी, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Dec 17, 2018 05:13:02 pm

Submitted by:

Iftekhar

इस नेता ने किया बड़ा ऐलान, देशभर में मुखर होकर उठाएंगे मोदी हटाओ, योगी लाओ की मांग

PM in 2019

बड़ी खबरः अब इस हिन्दूवादी नेता का नाम प्रधानमंत्री के लिए आने पर पिता ने भी जताई खुशी

नोएडा. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार से जहां पार्टी अभी उबर भी नहीं पाई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं। अभी तक ऐसा माना जाता था कि भाजपा में सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। लेकिन हाल में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार और रायबरैली व प्रयाग राज में प्रधानमंत्री की सभा में हूटिंग के बाद मोदी हटाओ, योगी लाओ की गूंज सुनाई देने लगी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ को मोदी हटाओ और योगी लाओ के नारों से पाटने वाले उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने अपनी मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर से बड़ा ऐलान किया है। जानी ने पत्रिका को बताया कि लखनऊ के बाद अब इसी तरह के पोस्टर देशभर में लगाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। इस संबंध में अमित जानी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता से भी बात की है। इस बातचीत में योगी के पिता ने बेटे का नाम पीएम पद के लिए आगे आने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अगर बेटा प्रधानमंत्री बनता है तो यह मेरे लिए खुशी की बात होगी।

 


गौरतलब है कि पांच राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत के बाद जहां एक तरफ कांग्रेस में खुशी का माहौल है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की हार के बाद केन्द्र में नेतृत्व परिवर्तन की मांग जोर पकड़ने लगी है। इसी कड़ी में भाजपा समर्थक नेता की तरफ से प्रधानमंत्री के चेहरे के लिए नरेंद्र मोदी के नाम पर ऐतराज जाहिर किया गया है। अफनी भादना जाहिर करने के लिए इस नेता ने लखनऊ में मोदी हटाओ, योगी लाओ के पोस्टर भी लगा दिए थे। हालांकि, होर्डिंग लगाने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन को गिरफ्तार भी किया है। अब यहां सवाल यह था कि अगर वह नरेंद्र मोदी को नहीं तो किसे प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। इसके बारे में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने एक वीडियो जारी किया हैं. जिसमें उन्होंने भाजपा की ओर से पीएम के नए चेहरे की मांग की। इस वीडियो में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अमित जानी ने जनवरी तक भाजपा को राममंदिर और जनसंख्या नियंत्रण के लिए संसद में कानून बनाने का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि इस पर काम नहीं किया गया तो 10 फरवरी को रमाबाई अम्बेडकर मैदान लखनऊ में 5 लाख हिन्दुओं के साथ धर्म संसद होगी। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी का बहिष्कार तथा योगी का समर्थन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को ही प्रधानमंत्री बनाने की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः भगवान नहीं, इन से मांग मंगवाने के लिए हरिद्वार से दिल्ली के लिए दंडवत यात्रा पर निकला युवक, देखें वीडियो

अमित जानी ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे के बाद हिन्दू सम्राट का रिक्त स्थान खाली ही था। अब जिसको योगी ने भर दिया है। अब “योगी नहीं तो वोट नहीं” का नारा देकर जुमेलबाज मोदी सरकार का बहिष्कार करके 2019 में नोटा का समर्थन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो