scriptVideo: नोएडा में बदमाशों ने चलाई गोली तो ऐसे बची महिला | Bikers Fire On Kerala Woman In Noida Sector 23 | Patrika News

Video: नोएडा में बदमाशों ने चलाई गोली तो ऐसे बची महिला

locationनोएडाPublished: Feb 18, 2019 03:59:01 pm

Submitted by:

sharad asthana

– नोएडा के सेक्‍टर-24 कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात
– सेक्टर-23 चौराहे पर दिनदहाड़े हुई घटना से फैली दहशत
– डीपीएस स्कूल के पास भी दो वारदातों को अंजाम दे चुके हैं बदमाश

Noida

Video: नोएडा में बदमाशों ने चलाई गोली तो ऐसे बची महिला

नोएडा। सेक्टर-24 कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार महिला पर फायरिंग कर दी। गोली कार के डैसबोर्ड में लगने से महिला बाल-बाल बच गई। सेक्टर-23 चौराहे पर दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों के इकट्ठा होने पर बदमाश फायरिंग कर भाग गए। इसी तरीके से बाइक सवार बदमाश सेक्टर-30 में डीपीएस स्कूल के पास दो वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस यह जांच कर रही है कि इन वारदातों में एक ही गैंग का हाथ तो नहीं है।
यह भी पढ़ें

पुलवामा में हुई मुठभेड़ में शहीद हुआ यूपी के इस जिले का जवान, खबर सुनते ही पत्‍नी हुई बेहोश

केरल की रहने वाली है पीड़ि‍ता

सेक्टर-23 में 45 वर्षीय महिला मैरी परिवार के साथ रहती हैं। वह मूलत: केरल की रहने वाली हैं। उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं। रविवार सुबह करीब 10.30 बजे मैरी कार में बैठकर चर्च जा रही थी। जैसे ही उन्‍होंने कार स्टार्ट की तो बाइक सवार दो बदमाशों ने कार रोक ली। बदमाशों ने शीशा खोलने के लिए कहा तो मैरी ने गाड़ी को लॉक कर लिया। उन्‍होंने गाड़ी का हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। इस पर बदमाश महिला पर दो राउंड फायर कर दिए। गोली शीशे पर लगने के बाद गाड़ी के डैसबोर्ड पर लगी और इंजन की तरफ जाकर फंस गई। फायरिंग और हॉर्न की आवाज सुनकर मैरी का भाई मकान से बाहर आ गया। वह ईंट उठाकर बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ा। इस पर बदमाश हवा में पिस्तौल लहराते हुए भाग गए।
यह भी पढ़ें

Video: पुलिस ने दबोचे चार बंगाली बाबा, तांत्रिकों के खुलासे से पुलिस के भी उड़े होश

काले रंग की बाइक से आए थे बदमाश

सेक्‍टर-24 थाना प्रभारी मिथलेश उपाध्याय का कहना है कि काले रंग की बाइक से आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। बदमाश इसी तरीके से सेक्टर-30 स्थित डीपीएस स्कूल के पास भी दो वरदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस यह जांच कर रही है कि वारदातों को एक ही गैंग ने तो नहीं अंजाम दिया है। महिला सुरक्षित है। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो