बस ये नंबर घुमाओ, पीएम मोदी और शाह की टीम से जुड़ जाओ

बस ये नंबर घुमाओ, पीएम मोदी और शाह की टीम से जुड़ जाओ

Rahul Chauhan | Publish: Aug, 12 2018 06:56:20 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 07:04:15 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन जारी हुआ सदस्यता का नया नंबर टॉलफ्री नंबर।

मेरठ। भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रविवार को दोपहर 2 बजे के बाद खत्म हो गई। बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नेताओं से कहा कि महागठबंधन से घबराने की जरूरत नहीं है। 2019 में हम 73 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

यह भी पढ़ें-सांसद का टिकट कटवाने इस जिले से BJP की बैठक में मेरठ पहुंचे भाजपा नेता

इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए देश में कोई जगह नहीं है। उन्होंने इस दौरान जीत का मंत्र देते हुए कहा कि यूपी में हम अगर 51 प्रतिशत वोट पा लेंगे तो जीत जाएंगे। इसके साथ ही बैठक के समापन अवसर पर भाजपा की सदस्यता लेने के लिए एक नया टॉलफ्री नंबर जारी किया गया। इस नंबर पर मिसकॉल करते ही आप भाजपा के सदस्य बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें-मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर इस जिले से उठी ये आवाज, मची खलबली

आपको बता दें कि भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरु कर दी हैं। पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी भाजपा अध्यक्ष का फोकस यूपी पर अधिक है। पिछले लोकसभा चुनाव के समय अमित शाह यूपी के प्रभारी थे तो इस बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। 2014 में उनकी रणनीति के बल पर भाजपा यूपी में 71 सीटें जीतने सफल रही थी।

यह भी देखें-2019 लोकसभा चुनाव के लिए मेरठ में भाजपा का महामंथन

इसके साथ ही उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल को भी 2 सीटों पर जीत मिली थी। अब एक बार फिर भाजपा का लक्ष्य 2019 में 73 से ज्यादा सीटें जीतने पर है। इसके लिए मेरठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सभी विधायकों व सांसदों को जीत के मंत्र दिए गए। समापन सत्र में भाजपा का नया सदस्यता नंबर 18002661001 जारी किया गया है। यह नंबर टॉलफ्री है। इस नंबर कॉल करके आप भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned