'मोदी पर पर्सनल अटैक करने से बचें राहुल, वरना हो जायेगी दिक्कत'

'मोदी पर पर्सनल अटैक करने से बचें राहुल, वरना हो जायेगी दिक्कत'
Rahul gandhi targets narendra modi on noteban

भाजपा ने राहुल गाांधी को चेताया है कि वह पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक न करें

नई दिल्ली/नोएडा. राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे अटैक का जवाब देते हुए बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी को पीएम पर पर्सनल अटैक करने से बचना चाहिए, क्योंकि अगर वे ऐसे करते रहेंगे तो उन्हें भी परेशानी हो सकती है.

फिर किया पीएम के कपड़ों पर कमेंट
 
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव् और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने अभी एक ही दिन पहले जौनपुर की रैली में यह बात कही थी कि वे प्रधानमंत्री के ऊपर 'पर्सनल अटैक' करना ठीक नहीं समझते, फिर चौबीस घण्टे के ही अंदर आज फिर पीएम के कपड़ों जैसी बातों पर प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल को इससे बचना चाहिए. अगर कोई दूसरा उनके ऊपर इसी तरह आक्रमण करेगा तो उन्हें मुश्किल होगी. 

मर्यादाओं का ख्याल रखना जरूरी

भाजपा ने कहा कि एक स्वस्थ लोकतंत्र में व्यक्तिगत आलोचना नहीं करनी चाहिए. इसकी बजाय, भारत में एक लोकतंत्रात्मक व्यवस्था है. यहां किसी भी व्यक्ति या दल को किसी भी व्यक्ति या संस्था की स्वस्थ आलोचना की छूट है. राहुल के पास सरकार की किसी नीति से असहमत होने पर उसकी आलोचना करने का अधिकार है. इससे लोगों को भी लाभ होगा, लेकिन बातचीत का स्तर गिराने से किसी का भी लाभ नहीं होता. चूंकि राहुल एक सांसद हैं, उन्हें इन मर्यादाओं का ख्याल जरूर करना चाहिए.

राहुल ने किया था ट्विट

भाजपा नेता की यह टिप्पणी राहुल गांधी के उस विवादित ट्वीट पर सामने आयी जिसमें उन्होंने सरकार के नोटों के मामले पर रोज-रोज बदलती नीति को निशाना बनाया था. राहुल ने कहा कि नोट के मामले पर सरकार रोज-रोज उसी तरह नीति बदल रही है, जैसे प्रधानमंत्री कपड़े बदलते हैं.
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned