scriptक्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर लोगों से अवैध उगाही करने वाला गिरफ्तार | Blackmailer arrested in Noida Officer used to tell himself | Patrika News

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर लोगों से अवैध उगाही करने वाला गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Nov 02, 2020 02:58:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

आराेपी के पास से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी हाेंटा सिटी कार भी बरामद
खुद काे क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर कई परिवारों से कर चुका है ठगी

noida.jpg

noida

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा। थाना 58 क्षेत्र से पुलिस ने एक युवक काे गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह युवक खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर एक परिवार को जेल भेजने की धमकी दे रहा था और परिवार से 40 हजार रुपये वसूलने कि कोशिश कर रहा था। पकड़ा गया आरोपी कभी पुलिस विभाग में अफसर तो कभी खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर लोगों को ठगता था। इसके पास से पुलिस ने ‘उत्तर प्रदेश सरकार’ लिखी एक हाेंडा सिटी कार भी बरामद की है।
यह भी पढ़ें

विदेशी महिला को दोस्तों ने मार-पीटकर कार से हाईवे पर फेंका

पुलिस का आराेप है कि पकड़ा गया युवक अंकित द्वेदी एक शातिर किस्म का ठग है। यह अलग-अलग तरीके से लाेगाें काे ठगता है। यह पहले आपराधिक प्रवृत्ति वाले परिवार की तलाश करता है फिर खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर उन्हे जबरन जेल भेजने की धमकी देकर उनसे अवैध उगाही करता है। नोएडा ज़ोन वन के डीसीपी राजेश-एस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी अंकित एक परिवार काे धमकी दे रहा था और उनसे 40 हजार रुपये की मांग कर रहा था। पीड़ित परिवार ने जब यह बात पुलिस काे बताई ताे आराेपी काे गिरफ्तार किया गया। आराेपी के एक हाेटल में ठहरा हुआ था जाे लाेगाें काे इसी तरह से अपना निशाना बनाता है। पुलिस अब यह पता लगाने की काेशिश कर रही है कि आराेपी ने कितने लाेगाें के साथ ठगी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो