scriptBBA की छात्रा ने मना किया दोस्ती से तो लड़के ने किया कुछ ऐसा | Boy make dirty photo to BBA student and viral crime news hindi | Patrika News

BBA की छात्रा ने मना किया दोस्ती से तो लड़के ने किया कुछ ऐसा

locationनोएडाPublished: Nov 30, 2017 10:21:07 am

Submitted by:

pallavi kumari

फ्रेंडशिप के लिए मना किया तो बना डाली अश्लील तस्वीर और कर दी वायरल
 

noida news hindi

noida news hindi

नोएडा. महिलाओं के खिलाफ प्रदेश में क्राइम ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। नोएडा में एक बीबीए की छात्रा के साथ अजीब ही घटना देखने को मिली है। असल में बीबीए की छात्रा का एक मेल फ्रेंड उसकी अश्लील फोटोज बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं आरोपी छात्रा ने अश्लील तस्वीर अपने दोस्त को भी दिखादी। एक दोस्त ने अश्लील पिक के बारे में छात्रा को बता दिया। छात्रा ने आरोपी छात्र के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-58 में शिकायत की है। छात्रा ने इंस्टीट्यूट प्रबंधन से भी शिकायत की है।
यह भी पढ़ें
यूपी निकाय चुनाव: महिलाओं का बुर्का उठवाकर देखा चेहरा, फिर डालने दिया वोट


फ्रेंडशिप के लिए लड़की को किया था ऑफर
खबरों की मानें तो छात्रा साहिबाबाद गाजियाबाद में परिवार के साथ रहती है। वह सेक्टर-62 स्थित एक इंस्टीट्यूट में बीबीए सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही है। इंस्टीटयूट में ही खोड़ा निवासी एक छात्र भी पढ़ता है। छात्रा का आरोप है कि छात्र अक्सर उसके साथ छेडख़ानी करता है। एक सप्ताह पहले छात्र ने छात्रा से फ्रेंडशिप करने के लिए कहा। छात्रा ने फ्रेंडशिप करने से मना कर दिया।
यह भी पढ़ें
यूपी निकाय चुनाव खत्‍म होते ही भाजपा नेताओं को लगा बड़ा झटका

फ्रेंडशिप के लिए किया मना, तो लड़के ने किया ऐसा
आरोप है कि छात्रा के मना करने पर छात्र वहां से चला गया। छात्रा का आरोप है कि अगले दिन आरोपी छात्र ने फोटो शॉप के जरिए उसकी अश्लील पिक बना डाली। उसने इंस्टीटयूट में कई छात्रों को उसकी अश्लील पिक दिखाई। छात्रा का आरोप है कि साथी छात्र उसे बदनाम करना चाहता है। इसी के लिए उसने ऐसा किया। छात्रा ने इंस्टीट्यूट में भी शिकायत की। वहीं कोतवली सेक्टर-58 प्रभारी ने बताया कि छात्रा ने शिकायत दी है। हालाांकि नोएडा पुलिस छात्रा की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो