गर्लफ्रेंड संग दोस्त के संबंध के शक में पत्थर से कुचलकर की हत्या, सड़क हादसे की रच डाली कहानी

Highlights
-हत्या को दुर्घटना साबित करने कोशिश नाकामयाब
-एक गिरफ्तार और एक फरार
-पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

By: Rahul Chauhan

Updated: 13 Aug 2020, 05:13 PM IST

नोएडा। थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाबास गांव में रहने वाले दो दोस्तों ने उनकी गर्लफ्रेंड के अपने एक अन्य दोस्त से संबंध होने के शंक होने पर उसकी की हत्या कर दी। इस हत्या को दुर्घटना साबित करने के लिए उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना के आधार पर एक आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि हत्या में शामिल विपिन अभी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तार का प्रयास का रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मोहित और विपिन दो दोस्त हैं, जो थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाबास गांव में अजीत नाम के अपने दोस्त के साथ एक ही मकान में किराये पर रहते थे। मोहित और विपिन की दो गर्लफ्रेंड थीं। उन्हें शक था कि उनका दोस्त अजीत भी उनसे बातचीत करता है और उसके भी उनसे संबंध हैं। मोहित और विपिन ने अजीत को रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रचा और मंगलवार सुबह इन लोगों ने सोते समय अजीत के सिर पर भारी पत्थर से वार किया और इसके बाद दोनों ने अजीत के रिश्तेदार कपिल के घर पर जाकर उसको सूचना दी कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना है।

लेकिन कपिल ने उनके साथ घटनास्थल पर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों कपिल के घर से लौट कर आए। इसी बीच विपिन अपना बैग लेकर वहां से भाग गया। जबकि मोहित ने 112 नंबर पर फोन करके मौके पर एंबुलेंस बुलाई तथा बताया कि उसके दोस्त अजीत का एक्सीडेंट हो गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एंबुलेंस जब अजीत को लेकर यथार्थ अस्पताल पहुंची तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस दौरान मोहित भी अस्पताल से भाग गया। शव का पोस्टमॉर्टम करने पर यह बात सामने आई कि अजीत की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन कसाराम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया। बुधवार सुबह पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मोहित को गिरफ्तार कर लिया। विपिन फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि विपिन इससे पूर्व लूटपाट के मामले में गाजियाबाद से कई बार जेल जा चुका है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी मौके से बरामद कर लिया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned