scriptएकतरफा प्यार में युवक ने युवती और खुद को गोली मारी, सड़क पर तड़पते रहे दोनों, लोग बनाते रहे वीडियो | boy shot himself after killing a girl in one side love in dadri | Patrika News

एकतरफा प्यार में युवक ने युवती और खुद को गोली मारी, सड़क पर तड़पते रहे दोनों, लोग बनाते रहे वीडियो

locationनोएडाPublished: Oct 20, 2021 10:53:17 am

Submitted by:

lokesh verma

दादरी में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने एक युवती की सरेराह रोककर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी सिर में गोली मार ली। युवक-युवती करीब दस मिनट तक घटनास्थल पर ही तड़पते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई।

dadri.jpg
नोएडा. एकतरफा प्यार में पागल युवक ने अपनी बहन के साथ अस्पताल से दवा लेकर लौट रही एक युवती को सरेराह रोककर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी सिर में गोली मार ली। युवक-युवती करीब दस मिनट तक घटनास्थल पर ही तड़पते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवती की मौत हो गई, वहीं युवक की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल, यह घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने हुई है। दादरी के रेलवे रोड की कॉलोनी में रहने वाली 23 वर्षीय अनु को गौतमपुरी में रहने वाले बंटी ने गोली मार दी। इसके बाद बंटी ने भी खुद को भी गोली मार ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अनु की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, युवक को गंभीर हालत में दिल्ली के हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के समय मौजूद अनु की छोटी बहन ने इसकी सूचना परिजनों को दी।
यह भी पढ़ें- शारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत – मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला

दस मिनट तक सड़क पर तड़पते रहे

अन्नू की बहन ने बताया कि वे दवा लेकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान कार में सवार होकर पहुंचे बंटी ने दोनों को रोक लिया। उसने अनु से बात की और उसके सिर में गोली मार दी। इसके बाद बंटी ने खुद को भी गोली मार ली। सरेबाजार हुई इस घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि करीब दस मिनट तक दोनों मौके पर ही तड़पते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी दोनों को अस्पताल पहुंचाने की जहमत तक नहीं उठाई। हत्या की सूचना मिलते ही एडिशनल डीसीपी, एसीपी और दादरी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।
अनु ने ठुकरा दिया था प्यार का प्रस्ताव

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि युवती और युवक दोनों पहले एक ही मोहल्ले में रहते थे। इसी दौरान बंटी अनु को चाहने लगा और उससे प्यार का इजहार भी किया। अनु के इनकार करने पर उसने छेड़छाड़ की थी। विवाद होने पर बंटी ने अनु के परिजनों के साथ मारपीट भी की थी। इससे परेशान होकर अन्नू का परिवार मोहल्ले का मकान बेचकर दूसरी जगह रहने लगा, लेकिन बंटी ने अन्नू का पीछा नहीं छोड़ा। इस बीच अन्नू की शादी तय हो गई। जब यह बात जब बंटी को पता चली तो उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो