scriptPatrika Bulletin@ 6pm: सड़क हादसे में घायल का वीडियो बनाते रहे लोग शख्स की हुई मौत, एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें | breaking news and bulletin in hindi up digital and tv ki news 26 june | Patrika News

Patrika Bulletin@ 6pm: सड़क हादसे में घायल का वीडियो बनाते रहे लोग शख्स की हुई मौत, एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 26, 2019 06:27:48 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

लोग घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह बनाते रहे वीडियो
घर से मोबाइल की दुकान पर रिचार्ज कराने गई थी किशोरी
सुबह किसान के घर न लौटने पर परिजनों को लगा हत्या का पता
एसपी ने लोगों को समझाकर चालान काटने की जगह दिया गुलाब का फूल
गंगा के घटते जलस्तर से किसान हुए परेशान

Patrika Bulletin

Patrika Bulletin

पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में अब तक की बड़ी और ट्रेडिंग खबरें पढ़ सकते हैं। इनमें पहली खबर शामली से है। जहां सड़क हादसे में घायल शख्स की मदद करने की जगह लोग वीडियो बनाते रहे। इस बीच घायल शख्स ने दम तोड़ दिया। दूसरी खबर हापुड़ से है। जहां मोबाइल में रिचार्ज कराने गई किशोरी को दुकानदार ने घर में खींचकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों ने पता लगते ही मामले की शिकायत पुलिस को दी। तीसरी खबर बागपत से है। जहां खेत में पानी देने गये शख्स की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। परिजनों को इसका पता देर रात लगा। चौथी खबर शामली से है। जहां एसपी अजय कुमार ने यातायात जागरूक अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने बीना हेलमेट और सीट बेल्ट के वाहन चला रहे लोगों का चालान काटने की जगह फूल देकर समझाया। साथ ही यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। पांचवी खबर बिजनौर से है। जहां लगातार जलस्तर घटने से किसान परेशान है।

Video: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

shamli

Video : ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

शामली स्थित सिटी के एमएसके रोड स्थित कुड़ाना मोड़ पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर जा गिरा। वहीं आरोपी चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। उधर सड़क पर पड़े घायल को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन उसको तड़पता देख किसी ने भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। इस दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवक की शिनाख्त कराने में जुट गई है।

Video: मोबाइल रिचार्ज कराने गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म, आपबीती सुनकर दंग रह गये लोग

hapur

Video: मोबाइल रिचार्ज कराने गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म, आपबीती सुनकर दंग रह गये लोग

हापुड़ में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी मोबाइल में रिचार्ज कराने दुकान पर गई थी। इसी दौरान दुकानदार ने अपने घर में खींच लिया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता ने तीन दिन बाद आपबीती अपने परिजनों को सुनाई, तो परिजन दंग रह गये। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने तत्काल मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खेत में पानी देने गये किसान की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

bagpat

खेत में पानी देने गये किसान की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

बागपत जिले में खेत पर पानी देने गए किसान की मंगलवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसका पता किसान के परिवार को देर रात तब लगा जब उनके घर वाले खेत पर पहुंचें। परिजनों ने किसान की तलाश की, तो वह सरकारी नलकूप के पास मृत हालत में पड़ा मिला। किसान अमित की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस ने सूचना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Video: चालान काटने की जगह एसपी ने बिना हेलमेट आैर सीट बेल्ट वालों को भेंट की एेसी चीज, चालक भी रह गये हैरान

traffic

Video : चालान काटने की जगह एसपी ने बिना हेलमेट और सीट बेल्ट वालों को भेंट की ऐसी चीज, चालक भी रह गये हैरान

यातायात नियमों के उल्लंघन करने पर अक्सर आप ने सड़क पर खड़े पुलिसकर्मियों को दोपहिया या कार चालकों का चालान काटते देखा होगा। इतना ही नहीं जब सड़क पर कोई बड़ा अधिकारी मौजूद रहता है, तो पुलिसकर्मी और भी कड़ी कार्रवाई करते है, लेकिन शामली में बिना हेलमेट और सीट बेल्ट वाले चालक तब हैरान रह गये। जब उन्हें यातायात नियम तोडऩे पर एसपी ने चालान काटने की जगह पुष्प देकर जागरूक किया।

bijnor

Video: गंगा के घटते जलस्तर से बढ़ी किसानों की परेशानी, अब तक 50 सेंटीमीटर कम हुआ पानी

यूपी के बिजनौर में मंडावर क्षेत्र के राजा रामपुर में पिछले वर्ष के मुकाबले इस बार साल गंगा का जलस्तर कम हो रहा है। गंगा के जलस्तर में लगातार हो रही गिरावट से क्षेत्र में जल संकट और गहराने का अंदेशा पैदा हो गया है। गंगा के कम होते जलस्तर से क्षेत्र के ग्रामीणों की फसलों के लिए भारी संकट पैदा हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो