script

Patrika Bulletin@ 7pm: गर्मी से राहत पाने गये तीन बच्चों की तालाब में डूबकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम, एक क्लिक में पढ़ें बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 28, 2019 07:07:09 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

शाम को खेलते खेलते तालाब पर नहाने पहुंच गये थे तीनों बच्चे
अस्पताल में लगातार बढ़ रहे डायरिया के मरीज, बच्चों की संख्या ज्यादा
दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गांव में घुसकर वारदात को दिया अंजाम
चोरों ने कुछ दिन पहले ही स्कूल में चोरी की वारदात को दिया था अंजाम
लोकसभा चुनाव के समय दोबारा बसपा में शामिल हुए थे दोनों भाई

patrika bulletin

Patrika Bulletin@ 7pm: गर्मी से राहत पाने गये तीन बच्चों की तालाब में डूबकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम, एक क्लिक में पढ़ें बड़ी खबरें

पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में अब तक बड़ी और ट्रेडिंग खबरे पढ़ सकते हैं। इनमें पहली खबर गाजियाबाद से है। जहां तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने बच्चों के शवों को बाहर निकाला। वहीं दूसरी खबर भी इसी जिले से है। जहां डायरिया के मरीजों की संख्या बढऩे से सरकारी अस्पताल में मरीजों की कतार लग गई है। वहीं डॉक्टरों ने इससे बचने के उपाय भी बताये है। तीसरी खबर बागपत से है। जहां एक गांव में घुसे बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान घर के लोगों जैस तैसे अपनी जान बचाई। चौथी खबर बिजनौर से है। जहां पुलिस ने चांदपुर थाना क्षेत्र में विधायक के स्कूल में चोरी करने वाले गैंग का भाड़ाफोड़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पांचवी खबर नोएडा से है। जहां पूर्व बाहुबली विधायक भाईयों को बसपा से दूसरी बार बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Video: गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

nn

गर्मी से राहत पाने तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

गाजियाबाद में तेज धूप और गर्मी से राहत पाने के लिए गुरुवार शाम घर से कुछ दूरी पर स्थित एक तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई। यहां नहा रहे बच्चों और कुछ युवकों ने तीनों मासूमों को डूबता देख उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन तालाब के अंदर जमी दल दल में फंसने के चलते तीनों मासूम काल के गाल में समा गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों और पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो बच्चों के शवों को बाहर निकाला। वहीं एक बच्चे का पता न लगने पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। घंटों की तलाश के बाद शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने बारह वर्षीय बच्चे के शव को तालाब से निकाला। वहीं घटना के बाद से परिवारों में कोहराम मच गया है।

उमस भरी गर्मी में बच्चों को हो रहा डायरिया तो बरते यह सावधानी- देखें वीडियो

ghaziabad

उमस भरी गर्मी में बच्चों को हो रहा डायरिया तो बरते यह सावधानी- देखें वीडियो

गर्मी दिनों गर्मी अपनी चरम सीमा पर है। ऐसे में लोगों का जीना मुहाल हो रहा है, तो वही बच्चों में लगातार डायरिया होने से अस्पतालों में लंबी कतार लग गई है। गाजियाबाद के जिला अस्पताल में सबसे ज्यादा संख्या डायरिया से पीडि़त बच्चों की दिखाई दे रही है। हालांकि जिला अस्पताल में अपने बच्चों का इलाज कराने आए तीमारदार अस्पताल में हो रहे इलाज से संतुष्ट नजर आए। उधर चिकित्सकों का कहना है कि डायरिया होने के बाद लोग घबराए नहीं। सिर्फ सावधानी बरतने के साथ ही यह काम करें। जिनसे बच्चे को डायरिया नहीं होगा। साथ ही डायरिया अगर है भी तब भी बच्चा पूर्णतया स्वस्थ हो जाएगा।

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े घर पर की अंधाधुंध फायरिंग, परिवार ने ऐसे बचाई जान

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े घर पर की अंधाधुंध फायरिंग, परिवार ने ऐसे बचाई जान

बागपत के बडौत थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक मकान पर पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरूकर दी। गांव में अफरा-तफरी मच गई। मकान में रहने वाले परिवार ने अंदर कमरों में बंद होकर जान बचाई। वहीं बदमाश गांव में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस अज्ञात बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है। पीडि़त परिवार ने थाने में पहुंच कर बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

विधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो

news

विधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो

बिजनौर के थाना चांदपुर में क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी के विद्यालय मे बीते एक माह पूर्व चोरों ने पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।चोरों ने विधायक के विद्यालय का ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था। इसी के बाद से पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी थी। इसमें पुलिस ने गुरुवार को सफलता हासिल की। दरअसल पुलिस ने आरोपी चोरों को दबोच लिया।

मायावती ने दूसरी बार इस बाहुबली पूर्व विधायक को भार्इ के साथ निकाला बाहर, ये बड़ी वजह आर्इ सामने

noida

मायावती ने दूसरी बार इस बाहुबली पूर्व विधायक को भाई के साथ निकाला बाहर, ये बड़ी वजह आई सामने

बसपा सरकार में विधायक रह चुके इस बाहुबली नेता और उसके भाई को एक बार फिर से मायावती ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसकी वजह बसपा की गौतमबुद्ध नगर जिला इकाई द्वारा दोनों बाहुबली पूर्व विधायक भाईयों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने और कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बसपा जिलाध्यक्ष ने इस संबंध में विज्ञप्ति जारी कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो