scriptPatrika News@4PM: आंधी-तूफान और बारिश के साथ फिर बदलेगा मौसम, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv 23 june ki big news | Patrika News

Patrika News@4PM: आंधी-तूफान और बारिश के साथ फिर बदलेगा मौसम, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 23, 2019 04:31:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-

उमस भरी गर्मी से राहत मिलने के आसार, अगले चार दिन रुक-रुककर हो सकती है बारिश
शादी से पहले दूल्हे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम
दोस्त से काॅल करने के लिए मांगा फोन, नहीं दिया तो मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम
Chamki Fever: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लीची में कीड़े का वीडियो, आधे हुए दाम
मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर परिजनों ने मनाया जश्न, भाई-भाभी ने इस तरह किया खुशी का इजहार

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। मौसम वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि अगले चार दिन दिल्ली एनसीआर में आंधी-तूफान के साथ रुक-रुककर बारिश होगी, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। दूसरी खबर बुलंदशहर से है, जहां शादी से एक दिन पहले ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं तीसरी खबर नोएडा से है, जहां चमकी बुखार के कारण लीची बाजार से गायब हो गई है, अगर कहीं मिल भी रही है तो आधे रेटों पर। चौथी खबर बुलंदशहर के खुर्जा से है, जहां फोन नहीं देने पर एक युवक ने दोस्त की हत्या कर दी है। वहीं पांचवीं खबर अमरोहा से है, जहां मोहम्मद शमी के परिजनों उनकी हैट्रिक पर केक काटकर खुशी मनाई है।
दिल्ली-NCR में अगले 4 दिन में बारिश की संभावना

Patrika Bulletin
नोएडा. दिल्ली—एनसीआर में अभी गर्मी और उमस से लोगों को राहत नहीं मिल रही है। मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो पूरे एनसीआर में धूल भरी आंधी के साथ हल्की बारिश होगी जिससे तापमान एक बार फिर गिरेगा। उन्होंने बताया है कि अगले चार दिन रुक-रुकर बारिश होने का अनुमान है। हालांकि अभी पश्चिमी विक्षोभ के कारण गर्म हवाएं चल रही हैं। चार दिन होने वाली बारिश से पारा गिरकर 34 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि सोमवार से मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।
Weather update: उमस भरी गर्मी से राहत मिलने के आसार, इस दिन हो सकती है बारिश

शादी से पहले दूल्हे को घर से बुलाकर उतारा मौत के घाट

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात एक दूल्हे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि शादी से एक दिन पहले युवक की सगाई की रस्म हुई थी। सगाई के बाद देर रात घर में जश्न का माहौल था। परिजनों के साथ दूल्हा भी देर रात डीजे पर डांस कर रहा था। इसी बीच दूल्हे के पास किसी का फोन आया और वह डांस छोड़ वहां से चला गया। जैसे ही वह मौके पर पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद युवकों ने उसे गोलियों से भून दिया। आनन-फानन में गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूल्हे की अचानक हत्या से परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं।
शादी से पहले दूल्हे पर बरसाईं गोलियां, इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

बिहार में चमकी बुखार और कीड़े का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने लीची से बनाई दूरी
Patrika Bulletin
नोएडा. बिहार में चमकी बुखार और लीची में कीड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोगों ने लीची से दूरी बनानी शुरू कर दी है। फल मंडियों में अन्य फल तो बिक रहे हैं, लेकिन लीची की मांग में भारी कमी आ गई है। हालांकि स्वाथ्य और खान-पान से जुड़े डाइटिशियन और डॉक्टर ऐसा नहीं मानते हैं। उनका कहना है की लीची एक विटामिन सी आैर कैलरीज से रिच फूड है। उन्होंने दावा किया है कि अभी इस पर स्टडीज चल रही है, ऐसा कोई रिजल्ट नहीं आया कि खाली पेट लीची खाने से मौत हो जाएगी।
Chamki Fever: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लीची में कीड़े का वीडियो, आधे हुए दाम
फोन नहीं देने पर दोस्त की गोली मारकर हत्या

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में हत्या जैसा जघन्य अपराध लोगों के लिए खेल बन गया है। मामूली बात पर भी लोग एक-दूसरे की हत्या कर रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा का है। जहां बीती रात काॅल करने के लिए मोबाइल नहीं देने पर एक दोस्त दूसरे दोस्त को गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगते ही घायल ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे आैर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
Patrika Bulletin
अमरोहा. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 (world cup 2019) में पहला ही मैच खेल रहे मोहम्‍मद शमी ने हैट्रिक बनाकर इतिहास दोहरा दिया है। भारत की जीत की खुशी जहां देशभर में जश्न का माहौल है, वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मोहम्मद शमी के घर भी उनकी हैट्रिक का जश्न मनाया। इस मौके पर शमी के भाई हसीब और भाभी ने बच्चों के साथ केक काटकर खुशियों का इजहार किया। बता दें कि मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के डिडौली थाना क्षेत्र स्थित सहसपुर अलीपुर गांव के रहने वाले हैं। मोहम्मद शमी के भाई हसीब ने बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि शमी को विश्व कप में खेलने का मौका जरूर मिलेगा और वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो