scriptPatrika News@4PM: बुलंदशहर में छेड़छाड़ की शिकार युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv 26 june ki big news | Patrika News

Patrika News@4PM: बुलंदशहर में छेड़छाड़ की शिकार युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 26, 2019 04:04:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-
बुलंदशहर मामले में छेड़छाड़ की शिकार युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई
खेत में पानी देने गये किसान की गला रेतकर हत्या
झोपड़ी में सो रही मासूम बच्ची को सांप ने काटा, मौत
मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा
15 दिन में पड़ेंगे सूर्य और चंद्र ग्रहण, जानें- आपकी राशि पर क्या होगा असर

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली बड़ी खबर बुलंदशहर से हैं, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो दलित महिलाओं के हत्या के आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इस मामले में छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती के भाई ने चौंकाने वाली सच्चाई बयां की है। बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी पहुंचे। वहीं दूसरी खबर बागपत से है, जहां खेत में पानी देने गए किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।
तीसरी खबर बिजनौर से है, जहां झोपड़ी में सो रही एक मासूम बच्ची की सांप के काटने से मौत हो गई है। वहीं चौथी खबर देवबंद से है, जहां मदरसा संचालक पर छात्र से कुकर्म का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। बुलेटिन की पांचवीं खबर जुलाई में पडऩे वाले सूर्य और चंद्र ग्रहण से संबंधित है। ज्योतिषाचार्य कहते हैं कि ग्रहण से राहु की चाल बदलेगी, जिससे कुछ राशियों पर विपरीत असर पड़ सकता है।
बुलंदशहर मामले में छेड़छाड़ की शिकार युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. युवती से छेड़खानी के विरोध में दो दलित महिलाओं की हत्या के मामले में पुलिस नेे मुख्य आरोपी नुकल ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस पर पीड़ितों ने आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए थे। मंगलवार को आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने विरोध में नेशनल हाईवे जाम कर दिया था। बता दें कि देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में सोमवार रात को दलित परिवार की युवती से छेड़छाड़ की गई थी। इसका विरोध करने पर आरोपी ने घर के बाहर मौजूद लोगों पर कार चढ़ा दी। इस मामले में पुलिस ने पहले हादसे की एफआईआर दर्ज की थी। मंगलवार सुबह हादसे की एफआईआर देखकर दलित समाज के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जाम लगा दिया। पुलिस ने जब आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था तब लोग माने थे।
Patrika Bulletin
बागपत. खेत पर पानी देने गए किसान की मंगलवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गर्इ। इसका पता किसान के परिवार को देर रात तब लगा जब उनके घर वाले खेत पर पहुंचें। परिजनों ने किसान की तलाश की, तो वह सरकारी नलकूप के पास मृत हालत में पड़ा मिला। किसान अमित की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस ने सूचना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
Patrika Bulletin
बिजनौर. खेत की झोपड़ी में सो रही बालिका की जहरीले सांप के काटने से मौत हो गई। जैसे ही परिजनों ने बालिका की तबियत बिगड़ते देखा अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। बालिका की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घरवालों ने बच्ची का पोस्टमार्टम न करवाने की बात कहकर शव को घर ले गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- VIDEO: झोपड़ी में सो रही मासूम बच्ची को सांप ने काटा, इलाज के दौरान मौत

मदरसा संचालक पर छात्र से कुकर्म का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया हंगामा
Patrika Bulletin
देवबंद. देवबंद नगर के एक मोहल्ले में स्थित मदरसे में एक छात्र से कुकर्म का मामला सामने आया है। मदरसा संचालक पर कुकर्म का आरोप लगाते हुए छात्र के परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। बताया गया है कि हंगामे के बाद दोनों पक्षों में समाज के कुछ मौजिज लोगों ने बातचीत से समझौता करा दिया। साथ ही छात्र के परिजनों ने कार्रवाई के लिए पुलिस को कोई तहरीर भी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- शर्मनाकः मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा

सूर्य और चंद्र ग्रहण से बदलेगी राहु की चाल, जानें- आपकी राशि पर क्या होगा असर
Patrika Bulletin
नोएडा. जुलाई में पड़ने वाले दो ग्रहण ज्योतिषियों के साथ खगोल शास्त्रियों के लिए बेहद खास हैं। बता दें कि 2 जुलाई को सूर्यग्रहण पड़ेगा तो 16-17 जुलाई की रात चंद्र ग्रहण पड़ेगा। यह कहना है ज्योतिषाचार्य रामप्रवेश तिवारी का। उनका कहना है कि 15 दिन के अंदर पहली बार पड़ने वाले ये दोनों ग्रहण राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालेंगे। इसलिए कुछ राशि के जातकों को ग्रहण के दौरान विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। उनका कहना है कि कुछ आसान से उपाय अपनाकर राशियों पर पड़ने वाले ग्रहण के प्रभाव को कम किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो