scriptPatrika News@5PM: अचानक डीएल बनवाने पहुंचे इस बड़े नेता को देख सीट से खड़े हो गए अधिकारी, पढ़ें आज की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv 29 june ki big news | Patrika News

Patrika News@5PM: अचानक डीएल बनवाने पहुंचे इस बड़े नेता को देख सीट से खड़े हो गए अधिकारी, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 29, 2019 04:56:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-
जब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पहुंच गए यह नेता, देख कर लोग रह गए हैरान
कैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’
सांसद नुसरत जहां के खिलाफ फतवा देने पर बिफरी साध्वी को मौलवी ने बताया बेलगाम औरत
अस्पताल में प्रसव पीड़ा के दौरान महिला और बच्चे की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
बाथरूम में नहा रही थी महिला, अचानक नाली से खून बहता देख अंदर पहुंचे लोग तो फटी रह गई आंखें

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली बड़ी खबर मुजफ्फरनगर से है, जहां किसान नेता चौधरी नरेश टिकैत अचानक ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पहुंच गए। उन्हें देख एआरटीओ भी अपनी सीट से खड़े हो गए और लाइसेंस बनवाने में चौधरी नरेश टिकैत की मदद करने लगे। दूसरी खबर शामली से है, जहां आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपने घर के बाहर यह मकान बिकाऊ है लिखकर पलायन की चेतावनी दे दी है। वहीं तीसरी खबर शामली से है, जहां एक कार्यक्रम में पहुंची साध्वी प्राची ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां के खिलाफ फतवा जारी करने वाले देवबंदी उलेमा को खरी-खरी सुनाई है। चौथी खबर गाजियाबाद से हैं, जहां प्रसव पीड़ा के दौरान महिला और बच्चे की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। पांचवी खबर बुलंदशहर से है, जहां अपनी बेटी और नवजात नातिन को देखने आई एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।
जब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पहुंच गए यह नेता, देख कर लोग रह गए हैरान

Patrika Bulletin
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में एआरटीओ कार्यालय पर उस समय लोग आश्चर्य चकित हो गये जब बालियान खाप के मुखिया व भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत शुक्रवार दोपहर अपना ड्राईविंग लाईसेंस बनवाने अचानक आरटीओ ऑफिस पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए आवेदन पत्र भरा।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- VIDEO: जब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पहुंच गए यह नेता, देख कर लोग रह गए हैरान

कैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’
Patrika Bulletin
शामली. शहर के अजुध्या चौक में मोमोज खाने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट के मामले में निर्दोष लोगों ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पलायन करना शुरू कर दिया है। मोहल्ला ठठेरान लाहोरी गेट के आधा दर्जन से अधिक मकान मालिकों ने अपने मकान बेचना निकालकर पलायन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने पुलिस पर भी निर्दोष लोगों को झूठा फंसाकर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
MP Nusrat Jahan
शामली. हिंदू नेत्री साध्वी प्राची ने तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां को लेकर देवबंद के मौलवी के बयान को लेकर कड़ा प्रहार किया है। साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर मुस्लिम महिला किसी हिंदू से शादी कर ले और शादी करके बिंदी लगाए, बिछवे और मंगलसूत्र पहने तो मौलवी उसे नाजायज करार देते हैं। मुझे उनकी बुद्धि पर तरस आता है, क्योंकि लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवती से शादी करने और उसके बुर्का पहनने पर वह नाजायज नहीं, बल्कि उसे जायज ठहरा दिया जाता है। वहीं साध्वी के इस बयान पर देवबंद के दूसरे मौलवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसी औरतें देश में आग लगाने की कोशिश करती हैं। वह बेलगाम होती हैं और जुबान से आग उगलती हैं।
Patrika Bulletin
गाजियाबाद. जनपद के लोनी कोतवाली इलाके में रहने वाली महिला की डिलीवरी के वक्त बच्चे समेत मौत हो गई। जिसके बाद डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की देर रात बड़ी संख्या में महिला के परिजन व अन्य लोग सड़क पर इकट्ठा हो गए और जाम लगा दिया। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। बहरहाल, कड़ी मशक्कत के बाद करीब आधा घंटे बाद सड़क से जाम खुलवाया गया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- अस्पताल में प्रसव पीड़ा के दौरान महिला और बच्चे की मौत, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

बाथरूम में नहा रही थी महिला, अचानक नाली से खून बहता देख अंदर पहुंचे लोग तो फटी रह गई आंखें
Patrika Bulletin
बुलंदशहर. बेटी की ससुराल आई एक महिला की गला रेत कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। महिला की हत्या के बाद से पति फरार है। इसलिए पुलिस उसी पर हत्या का शक जता रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि महिला संगीता की हत्या के मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो