scriptPatrika News @4PM: बारात जाने से कुछ ही घंटे पहले प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब, एक क्लिक में पढ़ें बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki 16 june ki big news | Patrika News

Patrika News @4PM: बारात जाने से कुछ ही घंटे पहले प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब, एक क्लिक में पढ़ें बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 16, 2019 04:24:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-
प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने किया एसिड अटैक
ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की बेरहमी से हत्या
बच्चा बदलने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा
प्रेमी के साथ भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
लूट के मोबाइल से ओला उबर कैब लूटने वाले गैंग का खुलासा

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर बुलंदशहर से है, जहां बारात जाने से कुछ ही घंटे पहले प्रेमिका ने प्रेमी दूल्हे के चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया। इस हमले में दूल्हा मामूली रूप से झुलस गया है। वहीं प्रेमिका फरार बताई जा रही है। दूसरी बड़ी खबर गाजियाबाद के लोनी की है, जहां बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। तीसरी खबर भी गाजियाबाद से ही है। गाजियाबाद के संजयनगर स्थित जिला अस्पताल में कुछ लोगों ने स्टाफ पर बच्चा बदलने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है। वहीं चौथी खबर मुजफ्फरनगर से है, जहां एक साल पहले प्रेमी के साथ भागी मां के अचानक मिलने पर बेटा घर ले जाने की जिद पर अड़ गया, लेकिन महिला ने घर जाने से साफ इंकार कर दिया। पांचवी खबर ग्रेटर नोएडा से है, जहां पुलिस ने लूट के मोबाइल से ओला व उबर कैब लूटने वाले गिरोह का खुलासा किया है।
बारात जाने से कुछ ही घंटे पहले प्रेमिका ने प्रेमी दूल्हे के चेहरे पर फेंका तेजाब

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. अभी तक आपने एकतरफा प्यार व अन्य अनबन के चलते युवतियों और महिलाओं पर एसिड अटैक की घटनाओं के बारे में सुना और देखा होगी। लेकिन, बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में एक युवती द्वारा युवक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती युवक से प्रेम करती थी, लेकिन युवक की शादी कहीं और होने वाली थी। इससे नाराज होकर युतती ने घर में सो रही युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। झुलसी हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल युवती फरार बताई जा रही है। बता दें कि रविवार को ही युवक की शादी है।
Patrika Bulletin
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। ताजा मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब युवक अपने घर जा रहा था। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज बदमाशों की तलाश में जुटी है।
पूरी खबर पढ़ने के इस लिंक पर क्लिक करें- ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की बेरहमी से हत्या, गोलियाें की आवाज सुन इलाके में मची भगदड़, देखें Video

पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग
Patrika Bulletin
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां अस्पताल में एक पत्नी के बच्चे को जन्म देते ही पति ने डीएनए टेस्ट की मांग कर दी है। दरअसल, बच्चे के जन्म लेते ही नर्स ने बताया था कि आपके यहां बेटे ने जन्म लिया है, लेकिन कुछ ही देर बाद बताया गया कि बेटी ने जन्म लिया है। यह सुनते ही पति व उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया और डीएनए टेस्ट करने की मांग की। मामला बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन बच्चे के डीएनए टेस्ट के लिए राजी हो गया है। साथ ही अस्पताल प्रबंधन मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच में जुटा है।
पूरी खबर पढ़ने के इस लिंक पर क्लिक करें- पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग

प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे
Patrika Bulletin
मुजफ्फरनगर. थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार में उस वक्त अजीब-ओ-गरीब स्थिति पैदा हो गई। जब एक किशोर ने अपनी उस मां को पहचानते हुए पकड़ लिया, जो एक साल पहले उन्हें छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। मां के लिए आंखों में चाहत लिए बेटा उसका हाथ पकड़कर साथ चलने के लिए कहता रहा, लेकिन प्रेमी के प्यार में पागल मां ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया। हद तो तब हो गई जब महिला ने बच्चे को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। पहले तो बच्चा मां की मार समझकर सब झेलता रहा, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने भी सारी लाज-शर्म एक तरफ रखते हुए अपनी मां को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगते ही महिला पीछे जाकर खड़ी हो गई।
Patrika Bulletin
ग्रेटर नोएडा. बिसरख कोतवाली पुलिस ने ओला और उबर कैब बुक कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। शनिवार को पुलिस ने लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक टैबलेट, 6 मोबाइल फोन, एक पर्स, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड, डीएल, एक उबर टैक्सी, दो एटीएम कार्ड, एक बाइक, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो