scriptPatrika News@4PM: 6 माह तक नाबालिग से रेप, गर्भवती हाेने पर खुला राज, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki 20 june ki big news | Patrika News

Patrika News@4PM: 6 माह तक नाबालिग से रेप, गर्भवती हाेने पर खुला राज, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 20, 2019 04:14:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-
पड़ोसी पिछले 6 माह से किशोरी से कर रहा था बलात्कार, गर्भवती होने पर खुला राज
मॉल स्टाफ पर एक परिवार को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का आरोप, पीड़िता ने फेसबुक बयां की खौफ की दास्तां
सेक्स रैकेट मामला: देवरिया कैसे पहुंची मेरठ की युवती, पुलिस भी है हैरान
आठ महीने पहले युवती ने की थी Love Marriage, लेकिन अब पति पर मौत के घाट उतारने का आरोप
प्री-मानसून ने किया निराश, जानें आपके शहर में कब तक पहुंचेगा मानसून और होगी झमाझम बारिश

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर बुलंदशहर से हैं, जहां पड़ोसी युवक एक नाबालिग से पिछले छह माह से रेप कर रहा था। जैसे ही किशोरी गर्भवती हुए तो मामले का खुलासा हुआ। वहीं दूसरी खबर नोएडा से है, जहां एक महिला ने अपनी फेसबुक वाॅल पर डीएलफ माॅल में की गई मारपीट का पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
तीसरी खबर मेरठ से है। दरअसल हाल ही में देवरिया में पकड़े गए देह व्यापार के रैकेट के तार मेरठ से जुड़े बताए जा रहे हैं। यह खबर मिलते ही मेरठ प्रशासन में हड़कंप मच गया है। चौथी खबर बुलंदशहर से है, जहां प्रेमविवाह करने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं पांचवीं खबर वेस्ट यूपी से है। जहां मानसून का इंतजार कर रहे लोगों को झटका लगा है, क्योंकि इस बार मानसून यहां करीब दस दिन की देरी से पहुंचेगा।
नाबालिग लड़की से 6 महीने तक रेप, गर्भवती होने पर खुला राज

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से 6 महीने तक रेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोसी पिछले छह माह से लगातार नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। जब किशोरी गर्भवती हो गई तो परिजनों को पता चला। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया।
Patrika Bulletin
नोएडा. शहर के डीएलएफ मॉल में एक परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि मॉल के स्नो वर्ल्ड में एक परिवार को बेरहमी से स्टाफ ने पीटा है। इस संबंध प्रियंका गुप्ता नाम की युवती ने फेसबुक पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जब इस मामले को लेकर डीएलएफ मॉल के चौकी इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह का मामला हुआ था, लेकिन दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझा लिया है। इस मामले की रिपोर्ट पुलिस से नहीं की गई है।
Patrika Bulletin
मेरठ. हाइकोर्ट के निर्देशानुसार मेरठ के कबाड़ी बाजार में रेडलाइट एरिया को पुलिस-प्रशसान द्वारा सील कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इन कोठों पर काम करने वाली सैक्स वर्कर दिल्ली के रेड लाइट एरिया में शिफ्ट हो गई हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ था कि कई सेक्स वर्कर मेरठ के ही पॉश इलाके में अभी भी जिस्मफिरोशी का गोरख धंधा चला रही हैं। इस सबके बीच सोमवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में स्टेशन रोड के तीन होटलों पर हुई छापेमारी में संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गई महिलाओं में से एक के तार मेरठ से जुड़ रहे हैं। दरअसल, यहां पकड़ी गईं 29 महिलाओं व युवतियों में एक युवती मेरठ जिले की रहने वाली है। ये यहां कैसे आई, इसके बारे में पुलिस के पास भी कोई जानकारी नहीं है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- सेक्स रैकेट मामला: देवरिया कैसे पहुंची मेरठ की युवती, पुलिस भी है हैरान

प्रेमविवाह के बाद विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत

Patrika Bulletin
बुलंदशहर. 8 महीने पहले प्रेमविवाह करने वाली विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। घटना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र की ज्ञानलोक कॉलोनी की है। जहां विवाहित का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं मृतका के मायके पक्ष ने मृतका के पति पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- VIDEO: आठ महीने पहले युवती ने की थी Love Marriage शादी, लेकिन अब पति पर मौत के घाट उतारने का आरोप

मौसम वैज्ञानिकों का दावा, वेस्ट यूपी में जुलाई के प्रथम सप्ताह में पहुंचेगा मानसून
Patrika Bulletin
नोएडा. वेस्ट यूपी में तापमान में लगातार उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। इस बार प्री-मानसून की बारिश कम होने के कारण लोगों को गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ रहा है। जहां लोग लगातार गर्मी से परेशान हैं, वहीं कम बारिश के कारण किसानों भी चिंतित हैं। मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो इस बार मानसून करीब दस दिन लेट चल रहा है। उनका कहना है कि नोएडा-मेरठ समेत पूर वेस्ट यूपी और एनसीआर में मानसून सामान्य तौर पर 30 जून तक आ जाता है, लेकिन इस बार मानसून देरी से आएगा। वहीं इस बार प्री-मानसून भी कमजोर है, इसलिए कहीं-कहीं छिटपुट बारिश देखने को मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो