Patrika News @1pm: गुजरात के बाद यूपी में सत्ता के नशे में चूर विधायक ने की धिनौनी हरकत, एक Click में जानिए आज की पांच बड़ी खबरें

Patrika News @1pm: गुजरात के बाद यूपी में सत्ता के नशे में चूर विधायक ने की धिनौनी हरकत, एक Click में जानिए आज की पांच बड़ी खबरें

Virendra Kumar Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 01:19:50 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

#Westupbulletin @TUESDAY:—

सत्ता के नशे में चूर विधायक ने जेवर टोल प्लाजा पर कर्मियों के साथ की मारपीट

स्वर्ण नगरी सेक्टर के एक घर में कई दिनों से मरा पड़ा हुआ था नौकर

गाजियाबाद के प्रशांत मिश्र ने यूपीएसईई में किया टॉप

12वीं की छात्रा हुई दूसरों की महोताज

डिबाई के इछापुर में टाइल्स को लेकर हुआ विवाद

नोएडा. जेवर टोल प्लाजा पर गढ़मुक्तेश्वर के भाजपा विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मियों के साथ मारपीट कर दी। कर्मियों ने उनसे टोल मांग लिया। जिसके बाद विधायक आपा खो बैठे। दूसरी खबर ग्रेटर नोएडा से है। स्वर्ण नगरी सेक्टर के एक घर में कई दिनों से एक नौकर मरा पड़ा हुआ था। बदबू आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। तीसरी खबर गाजियाबाद से है। गाजियाबाद के प्रशांत मिश्र ने यूपीएसईई में टॉप किया है। बच्चों को कराटे की ट्रेनिंग देकर उन्हें आत्मरक्षा के साथ ही बेहतर भविष्य के लिए तैयार करने वाली 12वीं की छात्रा लोरी कुमारी अब खुद दूसरों की मोहताज हो गई है। 5वीं बड़ी खबर बुलंदशहर से है। जहां टाइल्स पर लगे हुए फोटो को लेकर विवाद हुआ तो आनन-फानन में उन्हें बदल दिया गया।

 

mla

ग्रेटर नोएडा. सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक ने टोल कर्मियों के साथ मार-पीट कर दी। जेवर टोल प्लाजा पर गढ़मुक्तेश्वर से विधायक कमल सिंह अपनी बस से नोएडा आ रहे थे। जेवर टोल पर उनसे टैक्स मांगा तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ नीचे उतरे और टोल कर्मियों के साथ मार-पीट कर दी। जबरन अपनी बस को टोल टैक्स दिए बिना निकाल ले गए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

VIDEO: गुजरात के बाद अब यूपी के विधायक हुए बेकाबू, सत्ता के नशे में चूर बीच सड़क पर की मारपीट

greater noida

ग्रेटर नोएडा. स्वर्ण नगरी सेक्टर के एक घर नौकर कई दिनों से मारा पड़ा हुआ था। लेकिन आस—पास के लोगों को खबर नहीं हुई। बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

VIDEO: बंद मकान से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने अंदर जा कर देखा उड़ गए होश

upsee

गाजियाबाद. डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय ने इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (यूपीएसईई) का परिणाम घोषित कर दिया है। गाजियाबाद के प्रशांत मिश्र ने टॉप किया है, जबकि गाजियाबाद के ही अरविंद अग्रवाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं लड़कियों की कैटिगरी में भी गाजियाबाद की कीर्ति वर्मा पहले और वेदिता तीसरे नंबर पर रहीं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

AKTU की यूपीएसईई परीक्षा का परिणाम घोषित, पहले और दूसरे नंबर पर गाजियाबाद का बजा डंका

 

lori

नोएडा. बच्चों को कराटे की ट्रेनिंग देकर उन्हें आत्मरक्षा के साथ ही बेहतर भविष्य के लिए तैयार करने वाली 12वीं की छात्रा लोरी कुमारी अब खुद दूसरों की मोहताज हो गई है। 22 मई को डीटीसी बस के चालक ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी थी। इसमें किशोरी का पैर पहिये के नीचे आ गया। उसके जीवन की रक्षा के लिए डाॅक्टरों को उसका एक पैर काटना पड़ा। आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन कार्रवाई से कतरा रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

Video: सेल्‍फ डिफेंस सिखाने वाली बेटी के पैर पर चढ़ा दी बस, तड़पता छोड़कर भागे ड्राइवर-कंडक्‍टर, पुलिस का रवैया हैरान करने वाला

 

bulandshahr

बुलंदशहर. डिबाई के इछापुर में ठेकेदारों ने शौचालय में ऐसी टाइल्स लगवा दीं, जिस पर बनी फोटो के कारण विवाद हो गया। तीन महीने तक अधिकारी सोते रहे। सतर्क नागरिकों की नजर जब इस पर पड़ी तो उसने अधिकारियों से इसकी शिकायत कर दी गई। मामला तूल पकड़ता देख सोमवार को गांव के तमाम शौचालयों में तोड़फोड़ मचा दी गई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

Video: सरकारी शौचालयों में लगवा दी इनकी तस्‍वीर वाली टाइल्‍स, मामला खुलने पर मचा हड़कंप

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned