Patrika [email protected]: विदेशी युवतियां चल रही थी स्पा, छापेमारी के दौरान आई चौंकाने वाली सच्चाई, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

 

बुलेटिन की खास बातें:—

1. घटनास्थल पर दर्ज होगी एफआईआर
2. मसाज सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्म का काला कारोबार
3. गाजियाबाद में एनकाउंटर में एक बदमाश घायल
4. गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में अब 3 जुलाई को खुलेंगे स्‍कूल
5. संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल तैनात किया गया

 

By: virendra sharma

Published: 01 Jul 2019, 03:14 PM IST

नोएडा. पत्रिका न्‍यूज बुलेटिन में आपका स्‍वागत हैं। पेश हैं 1 जुलाई 2019 की दोहपर 2 बजे तक की वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें-

पुलिस मौके पर करेगी एफआईआर दर्ज

ग्रेटर नोएडा. घटना होने पर पीड़ित को अब कोतवाली और थानों चक्कर नहीं काटना होगा। स्ट्रीट क्राइम और चोरी जैसी घटना होने पर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर ही पीड़ित की एफआईआर दर्ज करेंगे। इसे डायल एफआईआर का नाम दिया गया है।

स्पा सेंटर से 10 लड़के और 25 लड़कियां गिरफ्तार

नोएडा. गाजियाबाद और नोएडा समेत पूरे पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में भीषण गर्मी का कहर जारी है। रविवार को भी तापमान ने संडे का मजा किरकिरा कर दिया। पूरे दिन उमस और गर्मी की वजह से लोगों के पसीने छूटते रहे। वहीं, 1 जुलाई 2019 यानी आज से सभी प्राइवेट और सरकारी स्‍कूल खुलने थे। मौसम को देखते हुए वेस्‍ट यूपी के कुछ जनपदों में सभी स्‍कूलों को 2 जुलाई तक बंद रखने का आदेश जारी हुआ है।

लाठीचार्ज से मची भगदड़ में दर्जन से अधिक घायल

गाजियाबाद. ताजा मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया है। वहीं बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर को भी गोली लग गई है। पुलिस ने फिलहाल दोनों बदमाशों और घायल सब इंस्पेक्टर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

30 जून 2019 को गाजियाबाद में अधिकतम तापमान 42 और न्‍यूनतम तापमान 31 डिग्री रहा

नोएडा. पॉश मार्केट सेक्टर-18 में स्पा और मसाज सेंटरों की आड़ में धड़ल्ले से देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा था। इसका खुलासा तब हुआ, जब एसएसपी ने शिकायत के आधार पर एसपी ग्रेटर नोएडा के नेतृत्व में 15 टीमें बनाकर 14 मसाज सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटर से 10 लड़के और 25 लड़कियां को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इनमें 5 युवती थाईलैंड की भी शामिल है।

एनकाउंटर में एक बदमाश घायल

 मेरठ. फैज-ए-आम कालेज से जुलूस निकाल रहे लोगों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दी।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned