script

Patrika News@1PM: सपना चौधरी लगाएंगी ठुमके, पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ-पैर,1 क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 11, 2019 01:13:56 pm

Submitted by:

virendra sharma

बुलेटिन की खास बातें:—
1. सपना चौधरी का डांस शो का आज होगा आयोजन 2. मधुमक्खियों के हमले से हो गई मासूम की मौत3. बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस4. यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में तीन की मौत 5. सहेली से मिलाने के बहाने गैंगरेप का आरोप
 

news

Patrika News@10AM: सपना चौधरी लगाएंगी ठुमके, पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ-पैर,1 क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

नोएडा. पेश है 11 जून 2019 (आज) दोपहर 1 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। मुरादाबाद में जिला कृषि विकास व संस्कृतिक प्रदर्शनी के दौरान मंगलवार को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। मधुमक्खियों के झुंड ने एक मासूम पर अटैक कर दिया। उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। बिजनौर में इलाज कराने आई युवती की मौत हो गई। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने मानवता नहीं दिखाई। यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। सहारनपुर में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।
सपना चौधरी के शो का होगा आयोजन

sapna
मुरादाबाद. जिला कृषि विकास व संस्कृतिक प्रदर्शनी में मंगलवार को हरियाणवी डांस नाइट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाएंगी। सपना चौधरी का यह कार्यक्रम रेलवे स्टेडियम में रखा गया है। भीड़ को देखते हुए आयोजकों द्वारा कार्यक्रम के पास जारी किये गए हैं। बगैर पास के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया जा रहा है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सपना चौधरी का डांस शो आज इस शहर में, सुरक्षा को लेकर पुलिस के फूले हाथ-पांव

मधुमक्खियों के हमले से मासूम की मौत

7 year
नोएडा. 7 साल के मासूम बच्चे पर मधुमक्खियों के झुंड ने अटैक कर दिया। मधुमक्खियों के झुंड ने बच्चे को बुरी तरह घेर लिया। आस-पास के लोगों ने उसे किसी तरह बचाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मासूम पर सैकड़ों मधुमक्खियों ने किया हमला, एक की मौत, दूसरे का हालत नाजुक

इलाज कराने महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

maut
बिजनौर. अस्पताल में इलाज कराने आई युवती की मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद युवती के घर वाले अस्पताल में ही लाश को रखकर रोने लगे और लाश को जौनपुर ले जाने के लिये अस्पताल के डॉक्टरों से मांग करने लगे। लेकिन, लाश को बाहर भिजवाने के लिए विशेष परिस्थितियों में प्रशासनिक अधिकारियों की अनुमित का इंतज़ार करते रहे। लेकिन, पीड़ितों को कोई राहत नहीं मिली।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस, Video देखकर दहल जाएगा कलेजा

सड़क हादसे में तीन की मौत
accident
ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेस.वे पर वैगनआर कार एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसेे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट से कुछ दुरी पर हुआ है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

VIDEO : Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, कार और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत

सहेली से मिलाने के बहाने गैंगरेप का आरोप
deoband
सहारनपुर. सहेली से मिलाने के बहाने मौसी के लड़के ने ही महिला के साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि पीड़िता पिछले छह माह से थाने चाैकी के चक्कर काट रही है। इसके बावजूद पुलिस ने सुनवाई नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो