Patrika News [email protected]: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, एक क्लिक में देखें बड़ी खबरें

Patrika News Bulletin@5pm: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, एक क्लिक में देखें बड़ी खबरें

Nitin Sharma | Publish: Jul, 17 2019 04:51:07 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • ट्रैफिक पुलिस ने दोपहिया वाहन चालकों को ट्वीट कर दी एडवाइजरी
  • प्लानिंग के तहत आरोपी ने अपने दोस्तों से मिलकर कराई थी फर्जी लूट
  • पुलिस अपहरण की शिकायत पर शख्स की कर रही थी तलाश
  • खेत से काम कर अपने घर लौट रहा था किसान
  • सब इंस्पेक्टरों का अलग अलग चौकी और थानों में किया गया तबादला

पत्रिका बुलेटिन में आप एक क्लिक में अब तक की बड़ी और ट्रेडिग खबरें पढ़ सकतें है। इनमें पहली खबर नोएडा से है। जहां मौसम विभाग की चेतावनी के बाद ट्रैफिक पुलिस ने दो पहिया वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी जारी की है। दूसरी खबर बागपत जिले से है। जहां पुलिस ने एक फर्जी लूट मामले में पीडि़त शिकायतकर्ता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीसरी खबर नोएडा से है। जहां दो दिन से लापता शख्स के परिजनों ने अपहरण की शिकायत पुलिस को दी। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो शख्स गर्लफ्रेंड के इंतजार में पार्क में बैठा मिला। चौथी खबर बिजनौर से है। जहां दो युवकों ने दिनदहाड़े किसान को गोली मार दी। वहीं पांचवी खबर बागपत जिले से है। यहां एसपी ने जिले के 13 सब इंस्पेक्टरों को अलग अलग चौकी और थानों में ट्रांसफर किया।

Meteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी

tweet

Meteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी

पूरे भारत में लगातार बारिश के बाद अब एनसीआर में भी मौसम का मिजाज बदल गया है। मौसम विभाग द्वारा नोएडा में बारिश की चेतावनी के बाद बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने भी वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है। ट्रैफिक पुलिस ने यह एडवाइजरी बारिश के दौरान ट्रैफिक निकासी में बाधा उत्पन्न होने की वजह न बनने के संबंध में जारी की गई है।

मालिक का ब्याज चुकाने के लिए कोल्ड ड्रिंक टेंपो चालक ने बनाया ऐसा प्लान, भेद खुलने पर साथियों संग पुलिस ने दबोचा

यूपी के बागपत जिले में कोल्ड ड्रिंक सप्लायर के चालक ने मालिक द्वारा मिले कर्ज के ब्याज को चुकाने के लिए ऐसा प्लान तैयार किया जिसके खुलने पर वह पांच दोस्तों संग सलाखों के पीछे पहुंच गये। दरअसल आरोपी चालक ने दोस्तों संग खुद पर फर्जी हमला और लूट कराकर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने टेंपो चालक समेत योजना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूट के 20 हजार रुपये व चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने बदमाशों को चालान कर जेल भेज दिया है।

NOIDA: 'अपहरण' समझ तलाश में जुटी रही पुलिस, पार्क में बैठकर GIRLFRIEND के लिए ये करता मिला युवक

news

NOIDA: 'अपहरण' समझ तलाश में जुटी रही पुलिस, पार्क में बैठकर GIRLFRIEND के लिए ये करता मिला युवक

ऑफिस से छुट्टी के बाद एक शख्स संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। देर रात तक भी युवक के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को शिकायत दी। इस पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच कर ही रही थी कि युवक को दो दिन बाद नोएडा के सेक्टर-132 में अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला। पुलिस ने युवक के मिलने पर मामले की जानकारी दी। इसके साथ ही जब उससे इसकी वजह पूछी, तो परिजन भी हैरान रह गये।

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

nn

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली , जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव रेहटी जागीर में मंगलवार को खेत से लौट रहे किसान को दो लोगों ने गोली मार दी। किसान जब तक कुछ समझ पाता बदमाश फरार गये। मौके से गुजर रहे लोगों ने गंभीर रूप से घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कर पुलिस और परिजनों को जानकारी दी। वहीं पुलिस ने घायल किसान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने घायल परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यूपी के इस जिले में 13 सब इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, विभाग में मचा हड़कंप, देखें लिस्ट

news

यूपी के इस जिले में 13 सब इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, विभाग में मचा हड़कंप, देखें लिस्ट

जिले में कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के उद्देश्य से एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने 13 दरोगाओं का कार्यक्षेत्र बदल दिया। इनमें कई चौकी प्रभारियों को हटाया गया है, तो कई को चौकी प्रभारी बनाने के साथ ही दूसरे थानों में ट्रांसफर किया गया। वहीं अचानक हुए इस बदलाव से जिले के पुलिस विभाग में गहगहमी शुरू हो गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned