scriptPatrika News@1am: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 17 june 2019 | Patrika News

Patrika News@1am: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 17, 2019 01:09:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

बुलेटिन की खास बातें:—
1. कंपनी संचालक ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर के खिलाफ दर्ज कराया केस2. पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने आई पंचायत में चली गोलियां, 1 की मौत3. स्वाट टीम और दादरी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़4. छेड़छाड़ के बाद महिला के परिजनों अस्पताल में किया हंगामा5. सीट को लेकर कांस्टेबल और युवती के बीच हुआ विवाद
 

police

patrika news

नोएडा. पेश है आपके लिए 2 बजे तक की 5 बड़ी खबरें। कॉल सेंटरों में फर्जीवाड़े और ब्लैकमेलिंग खेल को उजागर करना एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को भारी पड़ गया। बागपत में भरी पंचायत में एक पक्ष ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। ग्रेटर नोएडा में स्वाट टीम और पुलिस ने एनकांटर के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश को पकड़ा है। बुलंदशहर में प्रसव के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती से वार्ड में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मुरादाबाद में पिछले साल 100 लड़कों को गले लगाकर ईद की बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट और गला दबाकर ट्रेन से नीचे फेंकने के प्रयास का मामला सामने आया है।
कॉल सेंटर में हो रहे फर्जीवाड़े की शिकायत करना इंजीनियर को पड़ा भारी

beaten
नोएडा. कॉल सेंटरों में फर्जीवाड़े और ब्लैकमेलिंग खेल को उजागर करना एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को भारी पड़ गया। इतना ही नहीं कॉल सेंटर संचालक ने उसे फर्जी केस में फंसा दिया। जिसके बाद जुर्म कबूल करने के लिए इंजीनियर को धमकाया और ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ दिए। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।
police
बागपत। एक गांव में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब भरी पंचायत में एक पक्ष ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक मामले के सुलह को लेकर हो रही पंचायत खूनी पंचायत में तब्दिल हो गई। गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। जबकि 3 लोग गोली लगने से घायल हो गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने के लिए बुलाई पंचायत, लेकिन तभी एक पक्ष ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग


स्वाट टीम और पुलिस का मिशन एनकांटर, एक लाख के इनामी को धर दबोचा
police
ग्रेटर नोएडा. पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट में वांछित चल रहा एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में पुलिस ने दबोच लिया। दरअसल, जिले की स्वाट टीम और दादरी पुलिस की बदमाशों के बीच जू सेक्टर में मुठभेड़ हो गई। बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: स्वात टीम और पुलिस का मिशन एनकांटर, एक लाख के इनामी को मुठभेड़ में धर दबोचा


छेड़छाड़ के बाद महिला के परिजनों अस्पताल में किया हंगामा
hospital
बुलंदशहर. प्रसव के लिए महिला अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती से वार्ड में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में तैनात एक गार्ड ने खुद को डाॅक्टर बता महिला के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। पीड़िता की शिकायत के बाद पीड़िता के साथ आए तीमारदारों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

महिला अस्पताल में खुद को डाॅक्टर बता गार्ड ने चेकअप के बहाने गर्भवती के प्राइवेट पार्ट से की छेड़छाड़, देखें Video


युवती ने मारपीट व गला दबाकर ट्रेेन से नीचे फेंकने के लिए लगाए आरोप
grp
मुरादाबाद. ईद के मौके पर पिछले साल यूपी के मुरादाबाद में 100 लड़कों को गले लगाकर बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट और गला दबाकर ट्रेन से नीचे फेंकने के प्रयास का मामला सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो