script

Patrika News@2Pm: पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी को लोगों ने चप्पलों से पीटा, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2019 04:23:31 pm

Submitted by:

virendra sharma

बुलेटिन की खास बातें:—
1. नाबालिग के साथ रेप का प्रयास 2. अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए केतन शर्मा3. शहीद केतन शर्मा के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल4. स्कूटी से बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे एजेंसी कर्मचारी5. अपनी मांगों को लेकर विकलांगों ने दिया धरना

news

Patrika News@2Pm: पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी को लोगों ने चप्पलों से पीटा, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

नोएडा. पेश है आपके लिए 2 बजे तक की 5 बड़ी खबरें। गाजियाबाद में एक अधेड़ ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। जम्मू कश्मीर के दक्षिण अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान 29 साल के मेजर केतन शर्मा पर पढ़िए खबरें। वहीं, बिजनौर में विकलांगों ने अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
नाबालिग से रेप का प्रयास

rape
गाजियाबाद. गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में एक अधेड़ व् ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। नाबालिग का शोर सुनकर पहुंचे आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी ने किया नाबालिग से रेप का प्रयास, देखें वीडियो

अनंतनाम में आंतकियों से मुठभेड़ में शहीद हुआ मेरठ का लाल

ketan
मेरठ। जम्मू कश्मीर के दक्षिण अनंतनाग में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में मेरठ के रहने वाले 29 साल के मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए। मेजर की शहादत की खबर जब कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी सेक्टर चार में रह रहे उनके परिजनों तक पहुंची सभी सन्न रह गए। एकलौते बेटे की शहादत की खबर सुनकर पिता का दिल बैठ गया, सांसे मानो रुक गई, पिता का मानो खुद पर जोर ही नहीं, बदहवाश धड़ाम से नीचे बैठ गए और माथे पर हाथ रखते हुए सिर्फ इतना ही कहा ये क्या हो गया रानू ( केतन शर्मा के घर का नाम)।
शहीद के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल

मेरठ. अनंतनाग में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा की मां का रो—रोकर बुरा हाल है। पत्नी का सिंदूर उजड़ गया तो तीन साल की मासूम के सिर से बाप का साया उठ गया। पिता की बूढ़ी आंखों से आंसू थमने का नाम ले रहे। कुछ ऐसा ही मंजर इस वक्त मेरठ के कांकर खेड़ा के श्रद्धापुरी के सेक्टर चार में दिखाई दे रहा है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: सेना के अधिकारी के आगे हाथ जोड़कर यह कहते हुए बेहोश हो गई शहीद की मां

सिगरेट एजेंसी संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने की लूटे
loot
नोएडा. एक सिगरेट एजेंसी के अकाउंटेंट से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारो बल11 लाख 56 हजार रुपये की नकदी लूट ली। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाता बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गये। सूचना मिलते ही सेक्टर-20 पुलिस के साथ ही आला अफसर भी मौके पहुंच गये।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Video: सिगरेट एजेंसी संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एेसे लूटे 11.56 लाख, मचा हड़कंप

मांगों को लेकर विकलांगों ने किया प्रदर्शन

handicap
बिजनौर. अपनी मांगों को लेकर विकलांगों ने कलेक्ट्रेट में प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष एमआर पाशा ने बताया कि विकलांग सर्टिफिकेट, पेंशन आदि को लेकर परेशान है, लेकिन प्रशासन उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो