scriptPatrika News@2Pm: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 19 june 2019 | Patrika News

Patrika News@2Pm: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 19, 2019 02:11:38 pm

Submitted by:

virendra sharma

बुलेटिन की खास खबरें:—
1. शहीद की मां बोली-भारत दे पाकिस्तान की कायरान हरकत का जवाब 2. श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब 3. एनसीआर में हुई बारिश से लोगों को मिली राहत 4. ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई 5. चौथे दिन भी पेट्रोल व डीजल के दाम रखे गए स्थिर
 

top

Patrika News@2Pm: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

नोएडा. एक बार फिर हाजिर है हम बुधवार 19 जून की 5 बड़ी खबरों के साथ। पहली दो बड़ी खबर मेरठ से है। अनंतनाग में शहीद हुए मेरठ के मेजर केतन शर्मा मां ने कहा कि सरकार को पाकिस्तान की कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। वहीं, शहीद की अंतिम यात्रा में जनसैलाब के साथ-साथ मुस्लिम महिलाएं भी मौजूद रही। उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाए। तीसरी खबर ग्रेटर नोएडा से है। एनसीआर में हुई बारिश ने लोगों को राहत तो पहुंचाई लेकिन एक बड़ा हादसा हो गया। तीसरी बड़ी खबर बुलंदशहर से है। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत अफसर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक कर रहे हैं। वहीं, एक बिगड़ैल का ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए वीडियोे वायरल हुआ है। वहीं, नोएडा में एक बार फिर से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में राहत मिली है।

शहीद की मां ने कहा बेटा लौटा दे तो हम देंगे 50 लाख

news
मेरठ. शहीद मेजर केतन शर्मा के पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ लग रही है। शहीद की मां का कहना है कि सरकार की तरफ से ऐस कदम उठाए जाए, ताकि कोई लाल शहीद न हो। उन्होंने कहा कि हमें 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदेश सरकार न दे, बेटा वापस दिलाने पर हम 50 लाख रुपये देंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को पाकिस्तान की कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।
Video: शहीद मेजर केतन की मां ने कहा, हम सरकार को देंगे 50 लाख रुपये, जानिए क्‍यों


श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

meerut
मेरठ. अनंतनाग में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा के पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही अंतिम विदाई के समय भी जन सैलाब भी इस वीर सपूत के साथ-साथ चला। कंकरखेड़ा से लेकर सूरजकुंड तक देश के लिए जान देने वाले मेजर केतन के शव के साथ लोगों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान मुस्लिम महिलाएं भी केतन की अंतिम यात्रा में उनको श्रद्धांजलि देने पहुंची।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

शहीद केतन की अंतिम विदाई में पहुंची मुस्लिम महिलाएं और लगाए ये नारे

एनसीआर में हुई बारिश से लोगों को मिली राहत

barish
ग्रेटर नोएडा. एनसीआर में हुई बारिश ने लोगों को राहत तो पहुंचाई लेकिन इस बीच ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक निर्माणधीन मकान गिरने से एक परिवार मलबे में दब गया, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में घायल चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बारिश बनी काल,निर्माणाधीन साइट पर मिट्टी में दबकर ढाई साल की बच्ची की मौत


ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई
bike
बुलंदशहर. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस और प्रशासनिक अफसर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक कर रहे हैं। लेकिन बुलंदशहर में अलग ही नजारा दिखा। एक तरफ जहां एसएसपी बाइक पर सवार होकर लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरुक किया तो दूसरी तरफ एक वीडियो वायरल हुआ।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डीएम व एसएसपी समझा रहे थे ट्रैफिक नियम तो दूसरी और बिगड़ैल उड़ा रहे थे धज्जियां, देखिए वायरल वीडियो


पेट्रोल व डीजल की कीमतों में राहत जारी
petrol
नोएडा. तेल कंपनियों की तरफ से Petrol व Diesel के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं की जा रही है। बुधवार को इस सप्ताह में चौथी बार Petrol व Diesel के दाम तेल कंपनियों की तरफ से स्थिर रखे गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो