scriptPatrika News@2Pm: बैंक खुला छोड़ घर चले गए कर्मचारी और फिर मच गया हड़कंप, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 21 june 2019 | Patrika News

Patrika News@2Pm: बैंक खुला छोड़ घर चले गए कर्मचारी और फिर मच गया हड़कंप, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 21, 2019 02:04:50 pm

Submitted by:

virendra sharma

 
बुलेटिन की खास खबरें:—
1. आरएसएस ने इस्‍लामिक शिक्षा के बड़े केंद्र दारुल उलूम में दी दस्‍तक 2. बैंक खुला छोड़ घर चले गए अधिकारी व कर्मचारी 3. भीम आर्मी ने कार्रवाई न होने पर दी 2 अप्रैल जैसे उग्र प्रदर्शन की चेतावनी4. आमने-सामने आए दो हिंदू संगठनों ने लगाए ये आरोप 5.योग शिविर में बच्चों और महिलाओं ने भी लिया हिस्सा
 

UP

Patrika News@2Pm: बैंक खुला छोड़ घर चले गए कर्मचारी और फिर मच गया हड़कंप, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

नोएडा. एक बार फिर हाजिर है हम शुक्रवार 21 जून की 5 बड़ी खबरों के साथ। पहली खबर सहारनपुर से है। आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार गुरवार को दारुल उलूम पहुंचे। शामली में कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। कर्मचारी अपना काम खत्म करने के बाद बैंक खुला छोड़कर घर चले गए। वहीं, तीसरी खबर मुजफ्फरनगर से है। यहां भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने 2 अप्रैल 2018 जैसा प्रदर्शन करने की धमकी दी हैै। चौथी खबर मुज़फ्फरनगर से है। यहां दो हिंदू संगठन आमने सामने आ गए है। शुक्रवार को इंटरनेशनल योग डे पर लोगों में क्रेज दिखाई दिया।

आरएसएस ने इस्‍लामिक शिक्षा के बड़े केंद्र दारुल उलूम में दी दस्‍तक

darul
सहारनपुर/देवबंद. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने गुरुवार को इस्‍लामिक शिक्षा के बड़े केंद्र दारुल उलूम में दस्‍तक दी। संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार गुरवार को दारुल उलूम पहुंचे। वहां उन्‍होंने गेस्‍ट हाउस में मोहतमिम मुफ्ती अबुल कासिम नौमानी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

आरएसएस के वरिष्‍ठ कार्यकर्ता इंद्रेश कुमार पहुंचे दारुल उलूम, मुस्लिम नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान

स्‍ट्रांग रूम की चाभी छोड़ बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी
bank
शामली. बैंक के सभी कर्मचारी अपना काम खत्म कर घर चले गए, लेकिन किसी ने भी बैंक बंद करने की भी जहमत नहीं उठाई। बैंक काफी देर तक खुला रहा। इस दौरान स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक के अंदर ही पड़ी रही। मोहल्‍ले के लोगों ने जब बैंक खुला देखा तो उन्‍होंने खुद वहां पहरा दिया और पुलिस को सूचना दी।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

शामली में बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक में ही छोड़ी, जानिए क्‍यों

भीम आर्मी ने फिर दी आंदोलन की चेतावनी
bhim
मुजफ्फरनगर. 2 अप्रैल 2018 को एससी एसटी एक्ट संशोधन के विरोध में भीम आर्मी द्वारा प्रदर्शन किया गया था। इस उग्र प्रदर्शन में भारी हिस्सा हुई थी। जिसमें कई लोगों को जेल होने के साथ ही भीम आर्मी चीफ पर रासुका लगा दी गई थी। अब एक बार फिर गुरुवार को मुजफ्फरनगर में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई न होने पर ऐसा ही प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

Video: भीम आर्मी ने अब इस मामले में कार्रवाई न होने पर दी, 2 अप्रैल जैसे उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

दो हिंदू संगठन आए आमने-सामने
hindu
मुज़फ्फरनगर. पिछले दिनों कई हिंदू संगठनों को एक साथ मिलाकर हिंदुओ के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए गठित की गई हिंदू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों में ही टकराव की स्थिति पैदा हो गई है। जहां एक तरफ समिति के पदाधिकारियों ने योगेन्द्र वर्मा को संगठन से निष्कासित करने का ऐलान किया है, वहीं दूसरी ओर योगेन्द्र वर्मा ने समिति के पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे का ऐलान कर दिया है।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: दो हिंदू संगठन आए आमने-सामने, एक दूसरे पर लगाई आरोपों की झड़ी


योग दिवस पर लोगों में दिखा क्रेज

yoga
नोएडा. अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लोगों में क्रेज दिखाई दिया। नोएडा-ग्रेटर नोएडा में जगह-जगह आयोजित किए योग शिविर में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। योग के प्रति युवा, बच्चे और महिलाएं भी जागरुक दिखाई दी।
पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

International Yoga Day 2019:— हवन के बाद शुरू हुआ योग, बच्चे और महिलाओं ने भी लिया हिस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो