scriptPatrika News@2Pm: मेले में दो महिला कांस्टेबलों में जमकर चले लाठी-डंडे, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 22 june 2019 | Patrika News

Patrika News@2Pm: मेले में दो महिला कांस्टेबलों में जमकर चले लाठी-डंडे, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 22, 2019 02:47:52 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-
1. रेेप पीड़िता ने डांस टीचर को किया माफ 2. सीसीयू में 2019-20 सेशन में एडमिशन के लिए मेरिट लिस्ट की जारी3. 17 जुलाई से होने वाली कावंड यात्रा के लिए तैयारियां शुरू 4. नौचंदी मेले में दो महिला कांस्टेबलों में जमकर चले लात-घुसे 5. डिप्टी जेल को किया बर्खास्त
 

news

Patrika News@2Pm: मेले में दो महिला कांस्टेबलों में जमकर चले लाठी-डंडे, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

नोएडा. पेश है आपके लिए 22 जून की 2 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। पहली खबर मुरादाबाद से है। करीब दाे माह पहले एक युवती ने डांस टीचर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। अब युवती ने इस वजह से आरोपी को माफ कर दिया है। चौधरी चरण सिंह यूनविर्सिटी (CCSU) की एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 17 जुलाई से शुरू होने वाली सावन कांवड़ यात्रा को लेकर पश्चिमी यूपी में अधिकारी अभी से तैयारी में जुट गए हैं। मेरठ में नौचंदी मेले में सिपाही को लेकर दो महिला कांस्टेबल आपस में भिड़ गई। चौथी खबर बागपत से है। भ्रष्टाचार व लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती बरतते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।
रेेप पीड़िता ने डांस टीचर को किया माफ

rape
मुरादाबाद. जनपद में पुलिस के सामने एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। करीब दाे माह पहले एक युवती ने डांस टीचर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। अब युवती ने आरोपी को एक शर्त पर माफ कर दिया है। युवती ने पुलिस से भी कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। इसके बाद पुलिस ने भी इस मामले में फाइल बंद कर दी है।
खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान


सीसीयू में एडमिशन प्रक्रिया हुई शुरू

ccs
मेरठ. चौधरी चरण सिंह यूनविर्सिटी (CCSU) की एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। शुक्रवार शाम को विश्‍वविद्यालय की ओर से 2019-20 सत्र के लिए Merit List जारी कर दी गई। शुक्रवार को ग्रेजुएशन की Cutt Off List जारी की गई। अब शनिवार से एडमिशन (Admission) प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

CCSU Meerut Merit List 2019: यूनिवर्सिटी ने जारी की पहली लिस्‍ट, बीकॉम की कट ऑफ सबसे ज्‍यादा


कावंड यात्रा को लेकर शुरू की तैयारियां
kavar
बुलंदशहर. सावन कांवड़ यात्रा को लेकर पश्चिमी यूपी में अधिकारी अभी से तैयारी में जुट गए हैं। इस कावड़ यात्रा सावन के महीने में की जाती है और इस बार कांवड़ यात्रा 17 July से शुरू होगी। हर साल श्रावण महीने में लाखों शिव भक्त भगवान भोले का जलाभिषेक करतें हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Kanwar Yatra 2019: कांवड़ यात्रा में शिवभक्तों के डीजे बजाने पर पाबंदी नहीं, इस तारीख से शुरू हो रही है यात्रा

नौचंदी मेले में दो महिला कांस्टेबलों में जमकर चले लात-घुसे
navchandi
मेरठ. नौचंदी मेले में सिपाही को लेकर दो महिला कांस्टेबल आपस में भिड़ गई। जिसके बाद दोनों में जमकर लात-घुसे और लाठी-डंडे चले। मेले में दोनों महिला कांस्टेबलों को एक-दूसरे के बाल नोंचते और मारपीट होता देख आस-पास के लोग भी दंग रह गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नौचंदी मेले में सिपाही के लिए आपस में भिड़ीं दो महिला कांस्टेबल, जानिए क्यों

भ्रष्टाचार व लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सीएम ने की कार्रवार्इ
बउ
बागपत. भ्रष्टाचार व लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती बरतते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बागपत जेल में माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में जेलर उदय प्रताप सिंह और एक स्टिंग ऑपरेशन फंसे मेरठ जेल के डिप्टी जेलर धीरेंद्र कुमार सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो