Patrika [email protected]: हैट्रिक पर शमी की पत्नी ने दिया बयान, भाजपा समझती है वोट बैंक और फिर किया सांसद का घेराव, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

Virendra Kumar Sharma | Publish: Jun, 24 2019 01:49:13 PM (IST) | Updated: Jun, 24 2019 02:55:52 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

बुलेटिन की खास बातें:—

. हैट्रिक के बाद शमी की पत्नी ने दिया यह बयान
. व्यापारियों ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप
. उपचुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी की शुरू
. गर्मी से मिल सकती है राहत
. मांगुर मछली पालना और बेचना है प्रतिबंधित

 

नोएडा. पेश है पत्रिका बुलेटिन में 2 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। पहली खबर अमरोहा से है। इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने टीम इंडिया को लेकर बयान दिया है। दूसरी खबर बुलंदशहर से है। व्यापारियों ने नगर पालिका चेयरमैन से टैक्स बढ़ाए जाने के बाद सांसद डाॅ. भोला सिंह का घेराव किया। तीसरी खबर रामपुर से है। रामपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी करनी शुरू कर दी है। चौथी खबर नोएडा से है। एक बार फिर मानसुन लोगों को राहत देगा। वेस्ट यूपी व दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को बारिश होने की संभावना है। वहीं, शामली प्रशासन ने प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली को लेकर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

 


हैट्रिक पर शमी की पत्नी ने ली चुटकी

 

shami

नोएडा. विश्व कप में शनिवार को भारत ने अफगानिस्तान को 11 रन से हराया है। पूरे मैच में भारत पर अफगानिस्तान टीम हावी रही। इस मैच में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लगाकर सभी का दिल जीता है। जिसके बाद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भी बयान दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

व्यापारियों ने घेरा सांसद आवास

mp bhola singh

बुलंदशहर. शहर में व्यापारियों पर 10 गुना टैक्स बढ़ाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। नगर पालिका चेयरमैन से टैक्स बढ़ाए जाने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर व्यापारियों ने भाजपा सांसद डाॅ. भोला सिंह के आवास का घेराव करते हुए नगर पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बड़ी खबरः व्यापारियों ने घेरा सांसद आवास, बोले- भाजपा हमें सिर्फ वोट बैंक समझती है, देखें वीडियो


भाजपा ने उपचुनाव की तैयारी की शुरू

azam

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान का गढ़ माने जानी वाली रामपुर विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। रामपुर से 9 बार विधायक रहे आजम खान के पहली बार संसद पहुचने की वजह से यह सीट खाली हो गई है। अब रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा। इसके लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बड़ी खबर: रामपुर में उपचुनाव जिताने के लिए भाजपा ने इनको सौंपा दायित्व, जानिए किस नेता को मिली किस सीट की जिम्‍मेदारी

 

दिल्ली एनसीआर के लोगों को मिल सकती है राहत

fish

नोएडा। उत्तर प्रदेश के कुछ इलाके में पिछले दो-तीन दिनों से बारिश हो रही है। लेकिन पश्चिमी यूपी में अभी बादलों की लुकाछिपी जारी है। वहीं मौसम विभाग ने आज दिल्ली-एनसीआर और पश्चिमी यूपी में सोमवार को बारिश की संभावना जारी की है। जिससे लोगों को उसम और गर्मी से राहत की उम्मीद है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मानसून ने पकड़ी रफ्तार, आज शाम तक इन हिस्सों में बरसेंगे काले बादल

 

तालाबों में पाली जा रही है प्रतिबंधित मछली

 

fish

शामली. कैराना के तालाबों में प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली पालने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मत्स्य विभाग ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: लीची के बाद इस प्रजाति की मछली को लेकर आई बड़ी खबर, प्रशासन की उड़ी नींद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned