scriptPatrika News@3Pm: चढ़त के दौरान युवती का वीडियो बनाने पर बवाल, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 8 july 2019 | Patrika News

Patrika News@3Pm: चढ़त के दौरान युवती का वीडियो बनाने पर बवाल, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jul 08, 2019 02:36:48 pm

Submitted by:

virendra sharma

बुलेटिन की खास बातें:—
1. वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखकर चलने वालों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान2. महिला को गोलियां से भूना 3. चढ़त के दौरान युवती का वीडियो बनाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष4. झाड़ियों में मिले नवजात को महिला ने लगाया सीने से5. पुलिस ने किया बुलेट चोर गैंग का खुलासा
 

bulletin

Patrika News@3Pm: चढ़त के दौरान युवती का वीडियो बनाने पर बवाल, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की 5 बड़ी खबरें

नोएडा. पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश हैं 8 जुलाई 2019 की दोपहर 3 बजे तक की 5 बड़ी खबरें-

जातिसूचक शब्द लिखे वाहनों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान

bulletin
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ऑपेरशन क्लीन के तहत नंबर प्लेट की जगह जातिसूचक शब्द, वाक्य/शब्द लिखे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। साथ ही गलत नंबर प्लेट लगाने वालों पर भी पुलिस की नजर है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वाहनों पर जाति ***** शब्द लिखकर चलने वालों की धरपकड़ शुरू, एसएसपी बोले—चालान मिलेगा हाथ में

महिला की गोली मारकर हत्या

bulletin
हापुड़। हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के जंगलो में रविवार को दिनदहाड़े अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो पाया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई। जिसके बाद पुलिस ने अब महिला की शिनाख्त कर ली है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: महिला को तीन गोलियां मार शव जंगल में फेंका, परिजनों ने किया हंगामा

चढ़त को लेकर बवाल

bulletin
मुजफ्फरनगर. थाना रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब गांव में आई बारात की चढ़त के दौरान युवकों द्वारा एक युवती की वीडियो बनाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट में तीन महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: चढ़त के दौरान युवती का वीडियो बनाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन महिला समेत 6 घायल

झाडि़यों में मिला नवजात शिशु
bulletin
शाामली. जिले के गांव कैडी में खेत से चारा लेने गई एक महिला को झाड़ियों में रोता-बिलखता एक नवजात शिशु मिला। महिला को नवजात शिशु मिलने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। नवजात शिशु को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई। सूचना पर पहुंची डायल-100 और स्थानीय पुलिस ने नवजात शिशु को उपचार के लिए शामली राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: झाड़ियों में मिले नवजात को महिला ने लगाया सीने से, गोद लेने के लिए सैकड़ों लोग आए आगे

गर्लफ्रेंड को विदेश घूमाने के लिए बन गया बुलेट चोर
मेरठ. परतापुर कोतवाली पुलिस ने बुलेट चुराकर बेचने वाले गैंग को पकड़ा है। यह गैंग बुलेट बाइक ही चुराता था। मेरठ व एनसीआर से यह गैंग करीब 600 बुलेट चोरी कर चुका है। बुलेट गैंग के सदस्य गर्लफ्रैंड के शौक पूरे करने को वाहन चोरियों की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इनमें से एक अपनी गर्लफै्रंड को विदेश घूमा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो