scriptNoida: शहर आई दुल्हन प्रेमी संग लाखों का सामान लेकर ऐसे हुई फुर्र, दो माह पहले हुई थी शादी | bride run away with her lover after marriage from noida | Patrika News

Noida: शहर आई दुल्हन प्रेमी संग लाखों का सामान लेकर ऐसे हुई फुर्र, दो माह पहले हुई थी शादी

locationनोएडाPublished: Aug 12, 2019 02:45:19 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

दो महीने पहले महिला की हुई थी शादी, एक हफ्ते पहले पति के साथ आई थी Noida
देर रात ऑफिस से घर लौटने पर पति को लगा पता, खाली मिली अलमारी
पुलिस मामले में पति की शिकायत लेकर जांच में जुटी

This year, the clarinet of marriage will echo only for 14 days

This year, the clarinet of marriage will echo only for 14 days

नोएडा। शादी के दो माह बाद ही पति संग नोएडा आई नई नवेली दुल्हन एक हफ्ते बाद ही प्रेमी संग लाखों का सामान लेकर फरार हो गई। पति को इसकी जानकारी शनिवार रात ऑफिस से घर पहुंचने पर लगा। यहां उसे घर का ताला लगा मिला। पत्नी को फोन करने पर उसका नंबर भी बंद था। इसबीच उन्हें एक पड़ोसी ने घर की चांबी दी। पति ने घर के अंदर देखा तो अलमारी में रखी करीब साढ़े तीन लाख रुपये की जूलरी और सवा लाख रुपये की नगदी गायब थी। पीडि़त पति ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर- 39 पुलिस से की है।

Video: लोन के लिए अगर आप के पास भी आया कॉल तो तुरंत चेक कर लें अकाउंट, जानिए क्यों

दो माह पहले हुई थी युवक की (Marriage) शादी

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से जिला महाराजगंज निवासी युवक सेक्टर-18 के एक रेस्टोरेंट में (Manager) मैनेजर है। उनकी (Marriage) शादी महाराजगंज में ही पड़ोस के गांव निवासी एक युवती से दो माह पूर्व 15 जून को हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक पत्नी गांव में रही। इसके बाद मैनेजर अपनी (Wife) पत्नी को एक सप्ताह पहले ही नोएडा के सेक्टर-46 में लाकर रहने लगा। मैनेजर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार रात करीब 11 बजे घर पहुंचा तो कमरे के गेट पर ताला लगा था। उसने पत्नी का मोबाइल नंबर मिलाया तो वह बंद मिला। कुछ देर बाद उनके एक पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्हें घर की चाबी दी। पड़ोसी ने बताया कि उनकी पत्नी ने कहा था कि उसका भाई उसे लेने आया है। उनके पिता बीमार हैं। इसके बाद वह चाबी देकर चली गई।

Bijnor: डीएम और एसपी के साथ सड़क पर उतरी भारी पुलिस फोर्स, चप्पे-चप्पे का लिया जायजा- देखें वीडियो

कमरे का दरवाजा खोलकर जांच की तो अलमारी तो दंग रह गया मैनेजर

मैनेजर कमरे का दरवाजा खोलकर अलमारी चेक की तो उसमें रखी करीब साढ़े तीन लाख रुपये की जूलरी और सवा लाख रुपये की नगदी गायब थी। यह देखते ही वह दंग रह गये। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी परिवार को दी। जिस पर पता चला कि उनकी पत्नी गांव नहीं पहुंची है। वहीं मैनेजर ने पत्नी के गांव से जानकारी ली। पीडि़त के अनुसार इस पर पता चला कि शादी से पहले उसकी एक युवक से दोस्ती थी। पीडि़त ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर- 39 पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो