Noida : एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में बीएसएफ जवान की गर्भवती पत्नी और बेटे की मौत से परिवार में मचा हाहाकार

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बाइक से पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली जा रहे बीएसएफ के जवान को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर।

By: lokesh verma

Published: 12 Jul 2021, 11:26 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बाइक से पत्नी और बच्चे के साथ जा रहे सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी छह माह की गर्भवती पत्नी की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने घायल पिता और पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 2 साल बेटे ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए निर्माणाधीन इमारत की 12वीं मंजिल पर चढ़कर शोले का वीरू बना विदेशी युवक

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के गांव फलैदा निवासी भगत सिंह बीएसएफ में तैनात हैं। वह अपनी पत्नी पूजा और दो साल के बेटे रितेश के साथ बाइक से नोएडा के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। जब वे सेक्टर-168 छपरौली कट के पास से गुजर रहे थे तो उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो साल का बेटा रितेश और भगत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने रितेश को भी मृत घोषित कर दिया।

थाना एक्सप्रेसवे प्रभारी यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और हादसे के लिए जिम्मेदार अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। इसके लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस बीच भगत सिंह के रबूपुरा क्षेत्र के गांव फलैदा में जब हादसे की खबर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। भगत सिंह के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- अलग-अलग जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 40 की मौत, सीएम योगी आज से फिर शुरू करेंगे जनता दर्शन कार्यक्रम

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned