लोकसभा चुनाव से पहले जारी हुर्इ इस लिस्ट पर बसपा ने कही एेसी बात

लोकसभा चुनाव से पहले जारी हुर्इ इस लिस्ट पर बसपा ने कही एेसी बात

Nitin Sharma | Publish: Jan, 14 2019 07:39:34 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 08:22:17 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

लिस्ट में सामने आया नाम मचा हड़कंप

नोएडा।लोकसभा चुनाव में जीत पाने के लिए राजनीतिक दलों के साथ ही नेताआें में भी उथल पुथल शुरू हो गर्इ है।एक तरफ जहां पार्टियां जीत पाने के लिए गठबंधन कर रही है।वहीं लोकसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए नेता भी पार्टी बदलने में लगे है।इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर जिले के एक समाजवादी पार्टी के नेता का नाम भी बसपा की लिस्ट में शामिल हो गया है।इसमें उनका नाम गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बसपा द्वारा प्रत्याशी के रूप में फाइनल किया गया है।हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही।इस लिस्ट पर कर्इ सवाल खड़े हो रहे है। इस सूची के वायरल होने के कुछ देर बाद ही बसपा के प्रदेश अध्यक्ष कुशवाह ने एक लेटर जारी कर इसे फर्जी आैर जालसाजी बताया है।

यह भी पढ़ें-अखिलेश-मायावती मिलकर भी इस सीट पर गठबंधन को नहीं दिला सकते जीत, रालोद को नहीं लिया साथ तो भाजपा को होगा फायदा

 

list

सपा के इस दिग्गज नेता का नाम इस लिस्ट में शामिल

सपा-बसपा के गठबंधन के बाद बसपा लोकसभा प्रत्याशियों में सपा के दिग्गज नेता व एमएलसी नरेंद्र भाटी का नाम शामिल हैं।उनका यह नाम वायरल हो रही।बसपा की सूची में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से प्रत्याशी के रूप में लिखा गया है।हालांकि सूची वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही बसपा ने एक पत्र जारी कर इसे फर्जी करार दिया है।वहीं बता दें कि नरेंद्र भाटी समाजवादी पार्टी के बहुत पुराने नेता रहे है।उनकी मुलायम सिंह से लेकर अखिलेश यादव से खासी करीबी है।वहीं नरेंद्र भाटी ने कहा कि एेसा कुछ नहीं है। यह फर्जी लिस्ट है। वह समाजवादी पार्टी में है आैर उसी में रहेंगे।

nn

इस लिस्ट में इन नेताआें के भी नाम है शामिल

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सूची में बसपा के लोकसभा टिकट के लिए फाइनल हुए प्रत्याशियों के नाम शामिल है।इस सूची में गाजियाबाद विधानसभा से अमरपाल शर्मा का नाम है।तो मुरादाबाद से अतीक अहमद,बिजनौर रूचि वीरा आैर सहारनपुर से खुद मायावती का नाम सामने आ रहा है।वहीं लिस्ट के वायरल होते ही बसपा की आेर से एक पत्र जारी कर बताया गया है कि यह फर्जी है।जिसे किसी ने जाली हस्ताक्षर कर गलत तरीके से नाम शामिल कर दिये है।इसे वायरल कर अफवाह फैलाने का काम किया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned