scriptपार्किंग के विवाद में गार्ड और बाउंसरों ने फ्लैट मालिक को पीटा, सीसीटीवी फुटेज भी की डिलीट- देखें वीडियो | builder society security guard and bouncer beating flat owner in noida | Patrika News

पार्किंग के विवाद में गार्ड और बाउंसरों ने फ्लैट मालिक को पीटा, सीसीटीवी फुटेज भी की डिलीट- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jun 30, 2019 01:06:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

वीजिटिंग पार्किंग में कार खड़ी करने पर हुआ विवाद
जुर्माना वसूलने के दौरान सोसायटी के गार्ड और बाउंसरों ने की मारपीट
पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने का आरोप

news

पार्किंग के विवाद में गार्ड और बाउंसरों ने फ्लैट ओनर को पीटा, सीसीटीवी फुटेज भी की डिलीट- देखें वीडियो

नोएडा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों की दबंगई बढ़ती जा रही है। ताजा मामला नोएडा की सेक्टर- 78 स्थित महागुण सोसायटी का है, जहां शनिवार को पार्किंग के विवाद को लेकर फ्लैट ओनर उसकी पत्नी और भाई के साथ सोसायटी के गार्डों और बाउंसरों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान उन्हें पुलिस को फोन मिलाने का मौका भी नहीं दिया गया। वहीं यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे डिलीट कर दिया गया। उधर मौके पर पहुंचे सोसायटी के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही मोबाइल में घटना की वीडियो बना ली। पुलिस पीडि़तों की शिकायत पर मामले की जांच में जुट गई है।
मायावती ने दूसरी बार इस बाहुबली पूर्व विधायक को भार्इ के साथ निकाला बाहर, ये बड़ी वजह आर्इ सामने

nn

फ्लैट मालिक ने विजिटिंग पार्किंग पार्किंग में खड़ी कर दी थी कार

जानकारी के अनुसार सेक्टर- 78 स्थित महागुण सोसायटी में तापस निगम अपनी पत्नी बेटी के साथ रहते हैं। शनिवार को तापस का चचेरा भाई उनसे मिलने के लिए आया था। इस दौरान उसने अपनी कार विजिटिंग पार्किंग में खड़ी कर दी थी। दोपहर के समय तापस की बेटी की तबीयत खराब होने पर वह उसकी पत्नी के साथ बेटी को डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने देखा कि उनके कार लॉक कर दी गई है। इसके बाद तापस ने गार्ड को बुलाया और पूछा कि कार को क्यों लॉक किया गया है। इस पर गार्ड ने बताया कि उनकी गाड़ी विजिटिंग पार्किंग में खड़ा किया है। इसलिए इसका पेनाल्टी जमा करना होगा। तापस ने मेंटिनेंस स्टाफ कौसर से बात की। तापस ने बताया कि इस पर उनसे 2000 रुपये पेनल्टी जमा करने के लिए कहा गया।

उमस भरी गर्मी में बच्चों को हो रहा डायरिया तो बरते यह सावधानी- देखें वीडियो

news

पेनल्टी की रकम को लेकर हुआ विवाद तो कर दी मारपीट

इस पर तापस मेंटिनेंस ऑफिस में पहुंचे। यहां पेनल्टी की रकम को लेकर विवाद हो गया और उन्होंने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को देनी चाही। आरोप है कि इसके बाद सोसायटी के गार्ड और वहां खड़े बाउंसरों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उनकी पत्नी और भाई ने बचाने का प्रयास किया, तो उन्हे भी पीटा गया। इस पूरी वारदात में तापस की एक साल की बीमार बच्ची लगातार रोती। रही और गार्ड उसके सामने मां-बाप को पीटते रहे। इस मारपीट में तापस की पत्नी को चोट आई और पैर में फैक्चर हो गया। वहीं आरोप है कि गार्डों ने सीसीटीवी फुटेज को भी डिलीट कर दिया। पुलिस ने तापस की शिकायत पर मेडिकल करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो