scriptbusiness idea start business with ola earn 50000 per month | कमाल का Business Idea, घर बैठे करें Ola के साथ ये बिजनेस, हर महीने होगी 50000 की कमाई | Patrika News

कमाल का Business Idea, घर बैठे करें Ola के साथ ये बिजनेस, हर महीने होगी 50000 की कमाई

ओला के साथ बिजनेस कर आप छोटा सा निवेश कर 50 हजार रुपये हर माह आसानी से कमा सकते हैं। एक अनुमान के अनुसार अगर आप एक कार ओला में लगाते हैं तो मेंटीनेंस और ड्राइवर की सेलरी निकालकर हर महीने आप 40 से 50 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते हैं।

नोएडा

Published: January 05, 2022 04:51:48 pm

अगर आप छोटा निवेश करके कुछ अच्छा बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो ओला कैब के साथ बिजनेस करना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है, क्योंकि ओला कैब कंपनी इसके लिए आपको मोटी कमाई करने का बेस्ट चांस दे रही है। इसके लिए आपको सिर्फ सेकंड हैंड कार खरीदकर ओला के साथ किराए पर चलानी होगी। ओला आपको कई कार चलाने की सुविधा भी देता है। इस बिजनेस में आप छोटा सा निवेश कर 50 हजार रुपये हर माह आसानी से कमा सकते हैं। एक अनुमान के अनुसार अगर आप एक कार ओला में लगाते हैं तो मेंटीनेंस और ड्राइवर की सेलरी निकालकर हर महीने आप 50 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते हैं।
business-idea-start-business-with-ola-earn-50000-per-month.jpg
दरअसल, ओला कैब फ्लीट अटैच यानी एक साथ कई कारों को जोड़ने का अवसर दे रही है। इस प्लेटफार्म पर आप कितनी भी कार जोड़कर अपने बिजनेस को चमकाते हुए मोटी कमाई कर सकते हैं। ओला की तरफ से कारों की संख्या की कोई लिमिट नहीं है। इसलिए आप अपनी मर्जी के हिसाब से निवेश करते हुए कार की संख्या बढ़ा सकते हैं। इस तरह जितनी भी कार आप ओला के तहत चलाएंगे, उसी प्रकार कमाई भी अधिक होगी। बता दें कि ओला अपने ड्राइवर पार्टनर्स बनाने के लिए पहले से ही इस तरह के प्रोग्राम चलाती आ रही है। ओला में कैब चलाने वालों का अनुभव है कि वह सारे खर्च काटने के बाद भी 40 से 50 हजार रुपये प्रति माह तक कमा लेते हैं। इसलिए जितनी ज्यादा कार आप ओला में चलाएंगे, कमाई भी उतनी ही अधिक कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें- हर महीने बुजुर्गों को 9 हज़ार देगी मोदी सरकार, ऐसे करें अप्लाई, प्रधानमंत्री मय वंदन योजना

OLA दे रहा ये विशेष सुविधा

बता दें कि Ola आपको छोटा बिजनेस करने के लिए सरल प्रक्रिया मुहैया कराती है। अब आप एक ही एप से हर टैक्सी से होने वाली आय के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी Ola अपनी वेबसाइट पर देती है। अधिक जानकारी के लिए आप https://partners.olacabs.com/attach पर जा सकते हैं।
यह भी पढ़ें- Personal Loan बिना कुछ गिरवी रखे, सबसे सस्ता पर्सनल लोन, देखें बैंकों की लिस्ट

OLA के साथ बिजनेस के लिए ये दस्तावेज जरूरी

OLA के साथ बिजनेस के लिए आपको पैन कार्ड, कैंसल चेक, आधार कार्ड और घर के पते के लिए प्रूफ की आवश्यकता होती है। वहीं, कार के दस्तावेज के रूप में आपको कार की आरसी, परमिट, इंश्‍योरेंस, पॉल्यूशन आदि होने चाहिए। जबकि चालक के दस्तावेज में ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, घर के पते के लिए प्रूफ की जरूरत होती है। ओला से जुड़ने के लिए सबसे पहले आपको किसी भी ओला के कार्यालय में विजिट करनी होगी। वहां सभी दस्तावेज जमा करने के बाद उन्हें वेरिफाई किया जाएगा। इसके बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। इस प्रकिया में अधिकतम 10 दिन का समय लगता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Result : गुस्साए छात्रों का बवाल जारी, गया में पैसेंजर ट्रेन में आग लगाई और स्टेशन पर किया पथरावRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्ररेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपएएक गांव ऐसा भी: यहां इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.